सतपाल महाराज कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव - Satpal Maharaj Corona Report

Satpal Maharaj समेत उनके परिवार की Corona रिपोर्ट पोजिटिव आई।

सतपाल जी को मानने वाले सभी प्रेमियों को बहुत दुखी दिल से यह सूचना दी जा रही है कि कोरोनावायरस का कहर सतपाल जी महाराज के घर तक भी पहुंच गया है।

सतपाल जी महाराज के साथ-साथ माता श्री अमृता जी और उनके पुत्रों को भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है।

कैबिनेट मंत्री सतपाल जी महाराज जी के घर में काम करने वाले दर्जनभर से ज्यादा लोगों की भु कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।
बता दे कि सतपाल जी महाराज जी के साथ-साथ उनके पत्नी और पुत्र के साथ-साथ उनके साथ काम करने वाले कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

बीते शनिवार को सतपाल जी महाराज की पत्नी  रावत जी का कोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उनके पूरे परिवार को और उनके यहां काम करने वाले सभी लोगों का रोना के लिए सैंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है रिपोर्ट में सभी लोगों को कोरोना पॉजिटिव बताया गया है।

कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल जी महाराज और उनकी परिवार जनों को ऋषिकेश एम्स में रखा गया है। एम्स ऋषिकेश के डॉक्टरों के अनुसार ये सभी मरीज Asspatmed कोरोना मरीज हैं। आपको बता दें कि Asspatmed मरीज़ वे कोरोना मरीज होते हैं जिनके अंदर कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं देते हैं। पर वो Corona Postive होते हैं। जब तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती तब तक उन्हें  उपचाराधीन रखा जाता है। तब उन्हें डाक्टरों की देखरेख में रखा जाता है। उम्मीद है ये सभी लोग बहुत जल्दी रिकवरी कर लेंगे। मतलब रिपोर्ट निगेटिव आ जाएगी। 

एक दिन पहले ही सतपाल जी महाराज कैबिनेट की मीटिंग में उपस्थित हुए थे इससे सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव होने से कैबिनेट के अन्य मंत्रियों में भी संक्रमण होने की आशंका जताई जा रही है। उत्तराखंड के सीएम के साथ सभी कैबिनेट मंत्रियों ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। इस पर हम आपको आगे भी जानकारी देते रहेंगे हमारे साथ बने रहिए धन्यवाद।

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post