दो लाइनों की दर्द भरी शायरी | Two Line Sad Shayari

Dard Bhari Shayari | दर्द भरी शायरी

Sad-Shayari-Collection
1.वो इतना रोई मेरी मौत पर मुझे जगाने के लिए..मैं मरता ही क्यूँ अगर वो थोडा रो देती मुझे पाने के लिए..!!

2.सुना है तुम्हारी एक निगाह से कत्ल होते हैं लोग..एक नज़र हमको भी देख लो.. ज़िन्दगी अच्छी नहीं लगती..!!

3.खुद भी रोता है, मुझे भी रुला के जाता है।
ये बारिश का मौसम, उसकी याद दिला के जाता हैं।

4.बढ़ रहा है दर्द गम उस को भूला देने के बाद,
याद उसकी ओर आई खत जला देने के बाद!

Two Line Sad Shayari Collection


5.निगाहों से भी चोट लगती है.. जनाब..जब कोई देख कर भी अन्देखा कर देता है..!!

6.वो दुआएं काश मैने दीवारों से मांगी होती, ऐ खुदा.. सुना है कि उनके तो कान होते है!!

7.आईना आज फिर रिशवत लेता पकडा गया, दिल में दर्द था ओर चेहरा हंसता हुआ पकडा गया

दर्द भरी शायरियां हिन्दी में

Dard- Bhari-Shayari
8.जितने राज़दार कम बनाओगे
उतने ही धोखे कम खाओगे

9.क्योंकि हमारी कमजोरियाँ ही
दुश्मनों को ताकतवर बनाती हैं।

10.और क्या चाहिए ज़िन्दगी के लिए आदमी दुःख सहे आदमी के लिए आदमी में आदमी की तरह आदमियत न हो तो,आदमी ही ज़हर है आदमी के लिए।

और शायरी  पढ़ें:-


11.क्या प्यार में सोचा था क्या प्यार में पाया,
तुझे पाने की चाहत में खुद को मिटाया।

12.एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए,
तू आज भी बेखबर है कल की तरह।

Two Line Sad Shayari Collection

Heart-Broken-sad-shayari
13.अना कहती है इल्तेजा क्या करनी,
वो मोहब्बत ही क्या जो मिन्नतों से मिले।

14.मुकम्मल ना सही अधूरा ही रहने दो,
ये इश्क़ है कोई मक़सद तो नहीं है।

15.वजह नफरतों की तलाशी जाती है,
मोहब्बत तो बिन वजह ही हो जाती है।

16.गुफ्तगू बंद न हो बात से बात चले,
नजरों में रहो कैद दिल से दिल मिले।

2 Line Sad Shayari Collection


17.है इश्क़ की मंज़िल में हाल कि जैसे,
लुट जाए कहीं राह में सामान किसी का।

18.कद्र हमारी भी करेंगे एक दिन ज़माने वाले देख लेना
बस जरा ये भलाई की बुरी आदत छूट जाने दो।

19.किसीने क्या खूब कहा है की,हवा भी बेकसूर और दिया भी बेकसूर ! एक को चलना है जरूर और दुसरे को जलना है जरूर।

Two Line Sad Shayari Collection

20.टूट जाए ख्वाब तो जुड़ने की आस क्या रखना , पलको के भीगने का हिसाब क्या रखना।
बस इसलिए मुस्कुरा देते हैं हम , की अपनी उदासी से किसी को उदास क्यों रखना।।

21.दिल को हमसे चुराया आपने दूर होते हुए अपना बनाया आप ने।
कभी भूल नहीं पाएंगे आप को क्योंकि याद रखना सीखाया आप ने।।

Two Line Dard Bhari Shayari


22.खैरियत नहीं पूछते मेरी मगर खबर रखते हैं,
मैंने सुना है वह मुझ पर ही नजर रखते हैं।

23.वो तेरे खत तेरी तस्वीर और सूखे फूल,
उदास करती हैं मुझ को निशानियाँ तेरी।

24.वह मेरा सब कुछ है पर मुक़द्दर नहीं,
काश वो मेरा कुछ न होता पर मुक़द्दर होता।

25.दिल को बुझाने का बहाना कोई दरकार तो था,
दुःख तो ये है तेरे दामन ने हवायें दी हैं।

Best Sad Shayari Collection


26.अजब चिराग हूँ दिन-रात जलता रहता हूँ,
थक गया हूँ मैं हवा से कहो बुझाए मुझे।

27.अपनी जिंदगी अजीब रंग में गुजरी है,
राज किया दिलों पे और मोहब्बत को तरसे।

28.बिछड़कर फिर मिलेंगे यकीन कितना था,
बेशक ये ख्वाब था मगर हसीन कितना था।

29.खुद आग दे के अपने नशेमन को आप ही,
बिजली से इन्तेकाम लिया है कभी-कभी।

30.बंद कर देना खुली आँखों को मेरी आ के तुम,
अक्स तेरा देख कर कह दे न कोई बेवफा।

31.तेरी वफ़ा के तकाजे बदल गये वरना,
मुझे तो आज भी तुझसे अजीज कोई नहीं।

32.उसकी बेवफाई पे भी फ़िदा होती है जान अपनी,
अगर उसमे वफ़ा होती तो क्या होता खुदा जाने।

33.बेवफाओं की इस दुनिया में संभल कर चलना,
यहाँ मोहब्बत से भी बरबाद कर देतें हैं लोग।

34.तुझे खोने का गम अब इतना ज्यादा नहीं,
तू ख्वाहिश थी, मेरी जरूरत नहीं! ज़िंदगी।

35.मेरी आँखों में बहने वाला ये आवारा सा आसूँ
पूछ रहा है.. पलकों से तेरी बेवफाई की वजह।

36.अजीब सी पहेलियाँ हैं मेरे हाथों की लकीरों में
लिखा तो है सफ़र मगर मंज़िल का निशान नहीं।

37.बना दो वजीर मुझे इश्क की दुनिया का दोस्तो 
वादा है हर बेवफा को सजाए मौत दूंगा 

38.तुम ने किया न याद कभी भूल कर हमें 
हम ने तुम्हारी याद में सब कुछ भुला दिया 


39.ना_जाने_क्यों ये दिल इतना नादान बेवफा के लिए ही रोता है।  अश्क बहाता है आँखों से पर लब खामोश

40.इस दुनिया मेँ अजनबी रहना ही ठीक है….
लोग बहुत तकलीफ देते है अक्सर अपना बना कर !!

41.माना कि मोहब्बत की ये भी एक हकीकत है फिर भी,
जितना तुम बदले हो उतना भी नहीं बदला जाता।

और शायरी पढ़ें :-





Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post