Akshay Kumar's Movies Download अक्षय कुमार की फिल्म डाउनलोड करें

Akshay Kumar's New Movies Download

Akshay Kumar

इसके साथ ही अक्षय कुमार इस साल कई सारी बायोपिक फिल्मों में भी काम कर रहे हैं सुनने में आ रहा है कि सोनू सूद के ऊपर भी एक बायोपिक फिल्म बनेगी जिस जिस में सोनू सूद का किरदार अक्षय कुमार निभाते हुए नजर आएंगे।

Sooryavanshi (Akshay Kumar) Full Movie Download in HD Quality

अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरी ओम भाटिया है। उनका जन्म 9 सितंबर 1967 में हुआ था। Akshay Kumar का जन्म पंजाब में हुआ था। वह पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में 29 साल हो गए हैं।
दौरान उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

नेशनल फिल्म अवार्ड और बेस्ट एक्टर के साथ-साथ उन्होंने और भी कई अवार्ड जीते। 2016 में आई फिल्म रुस्तम के लिए अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। अजनबी और गरम मसाला के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड दिया गया था। अक्षय कुमार को पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया है।

Akshay Kumar New Movie Download in Full HD 1080p Quality

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक सफल अभिनेता हैं। उन्होंने अब तक 113 फिल्मों में काम किया है। जिसमें से 52 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। इस लिहाज से वह बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर में शुमार होते हैं।

Laxmmi Bomb (Akshay Kumar) Full Movie Download in HD Quality

अक्षय कुमार ने हरिओम इंटरटेनमेंट नाम से एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी भी बनाई है। ‌अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना है जो कि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं अक्षय कुमार की शादी17 जनवरी 2001 में हुई थी।

अक्षय कुमार के एक बेटा और एक बेटी है अक्षय उन्हें लाईमलाईट से बिल्कुल दूर रखते हैं वह उन्हें बिल्कुल एक आम बच्चों की तरह ही उनसे व्यवहार करते हैं।

Salman Khan's New Movies Download in Full HD 1080p Video

अक्षय कुमार जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही बड़े देशभक्त भी हैं अक्षय कुमार ने बहुत सी देशभक्ति फिल्में भी की हैं इसके साथ ही वह लोगों की मदद भी समय-समय पर करते रहते हैं जब भी लोगों को उनकी जरूरत होती है तो वह मदद के लिए आगे जरूर आते हैं।

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post