Alternative Indian Apps for Chinese Apps चाइनीज ऐप्स कौन-कौन से हैं

जानिए कौन कौन से Chinese Apps आप के फोन में है

भारत और चीन के संबंधों के देखते हुए आज पूरे भारत में China Product का बहिष्कार करने के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है। और यह सही भी है जिस तरह से चीन बॉर्डर पर अपनी मनमानी कर रहा है। ऐसे में उसे जवाब देना बहुत जरूरी हो जाता है। हम भारत के आम नागरिक जो की सीमा पर लड़ने के लिए तो नहीं जा सकते पर हम जो कर सकते हैं। जितना कर सकते हैं उतना तो हम कर ही सकते हैं। ऐसे यहां बहुत जरूरी हो जाता है कि हम चीनी सामान का बहिष्कार पूरी तरह से करे।
Chinese Apps

किसी भी प्रोडक्ट का बहिष्कार करने से पहले हमें अच्छे से समझ लेना चाहिए की वह प्रोडक्ट कहा का है। वैसे तो ज़्यादा तर प्रोडक्ट्स पर लिखा होता है Made in China. ये तो बात हो गई मार्किट में मिलने वाले Chinese Product  
के बारे में। अब हम बात करते हैं  Chinese Apps ,Chinese Software की आप को बता दें कि हर साल ये Chinese Apps Company भारत से करोड़ों , अरबों रुपए कमाती है।

जिससे चीन की GDP growth अच्छी खासी बनी रहती है और ये चाइना के अर्थव्यवस्था को मजबूती बनाने में भी अहम भूमिका निभातीं है।

 
यह भी पढ़ें:-


तो चलिए दोस्तों मैं आपको बताता हूं कि आप के फोन में कौन-कौन से Chinese Apps हो सकते है। जिनके बारे में आप को ना पता हो की ये ऐप्स चाानीज हैं और आप इनका रोज़ इस्तेमाल कर रहे हैं। मैैं आपको जिन चाइनीज ऐप्स के बारे में बताने जा रहा हूं।

आपको इन ऐप्स को अपने फोन से हटाना है

Alternative Indian Apps For Chinese Apps

Chinese Apps Alternative Indian
 Apps
 Uc browser

Jio Browser

 ShareIt

Jio Switch

 Xender  Files Go
 Tiktok Mitron
 Beauty Plus indian Selfie Camera
 Cam Scanner Office Lens
 Clash of King Castle Clans
 Likee
Bolo Indya
 We Chat  hike
 Vigo Video Injoy
 UC News Daily Hunt
 UC Cricket Cricbuzz
 Helo  
 Bigo Live  
यह भी पढ़ें :-




Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post