Coolie No. 1 Full Movie Download - Varun Dhawan And Sara Ali Khan

Coolie No. 1 Full Movie Download in HD Quality

Coolie-No 1
Coolie No.1 में वरुण धवन ,सारा अली खान, जावेद जाफरी, परेश रावल, जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे बड़े कलाकार हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन है। डेविड धवन ने ही गोविंदा वाली कुली नंबर वन का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है जैकी भगनानी और वासु भगनानी ने। यह फिल्म 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म Coolie No 1 का रिमेक है। 

Coolie No 1 Full Movie Download

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन इसी साल यानी कि 2020 में 1 मई को पहले रिलीज होने की कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की रिलीज तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था हंगामा फिल्म की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म को रिलीज करने के लिए हाल ही में फिल्म के मेकर्स की एक मीटिंग हुई थी जिसमें यह तय करना था कि इस फिल्म की रिलीज डेट कब होगी।

इस मीटिंग में यह फैसला किया गया कि इस फिल्म को एक खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। अब फिल्म कुली नंबर वन को इस साल 2020 में 25 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। पहले ऐसी अफवाह चल रही थी कि मेकर्स इस फिल्म को थिएटर मे रिलीज कर सकते हैं। पर अब ऐसा नहीं होगा। इस फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि कुली नंबर वन फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज किया जाएगा। यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता लगेगा कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज करने से फायदा होता है या नुकसान। पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

Attitude Status For Boys in Hindi

जिससे देख कर लोग इस फिल्म की अभी से ही आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म से संबंधित मेमस लोग शेयर कर रहे। लोगों का कहना है कि गोविंदा जी को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है।

Cookie No 1 Film में काम करने से वरुण धवन गोविंदा नहीं बन सकते हैं। यही कारण है की फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज कर दिया गया है। पर Like Dislike button Hide कर दिया गया है। शायद फिल्म के मेकर्स को अंदाजा हो गया था कि इस ट्रेलर का हाल भी Sadhak 2  की तरह ना हो। 

बता दें आप को 1995 में आईं गोविंदा और करिश्मा कपूर की Coolie No 1 Super Hit Movie थी। जिसे डेविड धवन ने बनाया था। इस फिल्म से डेविड धवन बहुत दिनों बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इसमें देखने वाली बात यह होगी कि क्या डेविड धवन गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन से बेहतर वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर वन को बना पाते हैं। 

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post