GTA 6 Game Android Aur Pc Me Download Kaise Kre

GTA 6 Game PC Aur Android Ke Liye Kaise Download Kre

GTA-6-Game
दोस्तों आज इस आर्टिकल में मैं आपको GTA Games के बारे में बताऊंगा कि कैसे आप इस गेम को अपने PC और Android फोन में डाउनलोड करके रन कर सकते हैं। यह एक बहुत ही हाई ग्राफिक गेम है इसलिए इस गेम को डाउनलोड करने का एक प्रोसेस है जिसके बारे में मैं आपको आगे बताऊंगा अगर आप इस प्रोसेस को पूरा करते हैं तो आप इस गेम को अपने फोन में बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और उसे खेलने का मजा उठा सकते हैं।

जीटीए गेम एक सीरीज इस गेम को बनाने वाली कंपनी रॉकस्टार है। रॉकस्टार इंग्लैंड की कंपनी है जिसका मुख्य कार्यालय लंदन में है। तो दोस्तों इस गेम की पहली सीरीज को 2012 में लांच किया गया था तब से लेकर अब तक जीटीए सबसे ज्यादा खेले जाने वाली गेम बनी हुई है। अभी 1 साल पहले जीटीए का नया वर्जन gta5 आया था जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया दोस्तों अब इस गेम का GTA 6 वर्जन आ चुका है जिसके बारे में आज हम बात करेंगे कि कैसे आप जीटीए सिक्स को अपने फोन में डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

दोस्तों अब हम इस गेम के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी आपको दे देते हैं दोस्तों सबसे पहले तो जो इस गेम की सबसे अच्छी बात है इस गेम को आपको बार-बार अपडेट नहीं करना पड़ता है  दूसरी Game की तरह। गेम में आपको कई तरह के मिशन दिए जाते हैं इन Mission को आपको गेम में पूरा करना होता है ये गेम को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाता है।

रॉकस्टार कंपनी ने 2012 में सबसे पहले GTA नाम की एक गेम बनाईं। गेम की ग्राफिक्स शानदार होने के कारण या गेम लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई। इसके बाद कंपनी ने एक दूसरी गेम बनाई GTA The Voice City, इसके बाद कंपनी ने GTA 3 , GTA 4, GTA 5 और अभी हाल ही में GTA 6  गेम को लॉन्च कर दिया है। GTA Series की हर गेम पिछली गेम से बेहतर और शानदार ग्राफिक्स वाली होती है।

GTA 6 Game Ko PC Aur Android Ke Liye Download Krne Ka Tarika

2012 मे जब रॉकस्टार कंपनी में GTA Game  बनाई थी तो इस कंपनी ने या गेम सिर्फ PC के लिए ही बनाई थी। इस गेम का मोबाइल वर्जन नहीं बनाया गया था। बाद में इस गेम की उपलब्धि को देखते हुए जीटीए गेम का मोबाइल वर्जन भी बनाया जाने लगा। जीटीए गेम्स का जो मोबाइल वर्जन आता है उसे रॉकस्टार कंपनी के डेवलपर्स नहीं बनाते हैं बल्कि इस गेम की मोबाइल वर्जन को दूसरे डेवलपर्स बनाते हैं। मैं GTA 6 Game Download करने का जो तरीका बताने जा रहा हूं। इन स्टेप्स को फोलो करके आप इस गेम को अपने एंड्रॉयड फोन और पीसी  दोनों में डाउनलोड कर के इसे खेल सकते हैं। 

Step 1 :- GTA 6 Game को Download करने के लिए सबसे पहले आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे।
Step 2 :- लिंक पर क्लिक करने के बाद एक पेज ओपन उस पर Apk File का download Link होगा। उस पर किल्क करके फाईल को डाउनलोड कर लें।

Step 3 :- अब APK file Background में डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा और एक नया पेज ओपन होगा।

Step 4:- इसमें  GTA 6 Install के नाम से एक लिंक होगा इस लिंक पर क्लिक करते ही GTA 6 आप के Android Phone या PC जिस में भी आप इसे Install कर रहे हैं आप के फोन में इंस्टाॅल होना शुरू हो जायेगा।

इसमें थोड़ा सा समय लग सकता है। इसलिए थोडा इंतेज़ार करें Back या Home का बटन ना दबाएं। कुछ ही देर आप के फोन , पीसी में यह GTA 6 Game Download होकर Install हो जायेगी। 
Recommended :- 




Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post