Sadak 2 Full Movie Download in HD Quality

Sadak 2 Full Movie Download in HD Quality

Sadak-2-Movie
Sadak 2 Movie के निर्देशक महेश भट्ट और इसका स्क्रीनप्ले मैं इस वक्त पुष्पेंद्र भारद्वाज है। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट और महेश भट्ट। प्रोडक्शन कंपनी Fox Star Studios,  Vishesh Films है।

Film की सिनेमैटोग्राफी जय पटेल ने की है इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट ,संजय राॅय कपूर  पूजा भट्ट, राजकुमार भूटानी, जिशु सेनगुप्ता और गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े स्टार्स है।

सीएम के डिस्ट्रीब्यूटर राइट फॉक्स स्टार स्टूडियोज के पास है।  फिल्म के एडिटर संदीप कूरप है। सड़क 2 फिल्म से महेश भट्ट 20 साल बाद फिल्म निर्देशक के रूप में फिर से वापसी कर रहे हैं। सड़क 2 फिल्म 1991 में आई सड़क फिल्म का सीक्वल है। सड़क टू फिल्म रोमांटिक, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है।

Sadak 2 Full Movie Download in High Quality

Sadak 2 Movie Story

Sadak 2 Action /Drama Film है। फिल्म में दिखाया गया है कि रवी (Sanjay Dutt) Depression में है। एक लड़की है जिस का इनकाउंटर एक आदमी करना चाहता है जो खुद को गुरु बताता है और एक आश्राम चलाता है। रवि एक अच्छे आदमी के  साथ मिलकर उस लड़की को बचाया हैं। आगे फिल्म में यही दिखाया जाता है कि वह आश्राम चलाने वाला आदमी कैसे कैसे कोशिशें करता है।

उस लड़की को मारने के लिए और रवि के रास्ते में किस किस तरह की परेशानियां आती है और वह कैसे उसका सामना करता है यही हमें फिल्म में दिखाया गया है।  Sadak 2 की कहानी कुछ हद तक 1992 में आई Film Sadak से मिलती है। अब देखना यह है कि या स्टोरी लोगों को कितना पसंद आती है। साया फिल्म की 1992 में आई सड़क जितना ही लोगों द्वारा पसंद की जाएगी या फिर नहीं इसका जवाब तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता लगेगा।

Sadak 2 (2020) Full Movie Download in 1080p Quality

Sadak 2 Full Movie Download in HD Quality

Sadak 2 Full Movie Download in HD Quality

Sadak 2 Movie Story And Starcast

Sadak 2 Movie Download in 480p Quality

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post