Why is Binod trending on social media- बिनोद कौन है।

Who is Binod (विनोद कौन है)

Binod-kon-hai
दोस्तों अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो इन दिनों आपने Binod नाम को Social Media पर ट्रेंड करते हुए देखा होगा। ये नाम बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसके बारे में गूगल पर सर्च कर रहे हैं। एक दूसरे से पूछ रहे हैं आखिरी ये चक्कर क्या है। बिनोद आखिर इतना Trending में क्यों बना हुआ है। इसके पीछे का सीन क्या है। बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि इसके पीछे पूरा माजरा क्या है आखिर से अचानक से बिनोद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कैसे करने लगा।

दोस्तो आपको याद होगा ऐसे ही कुछ महीने पहले #Jcbkikhudai भी अचानक से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी। बहुत ही ज्यादा ट्रेंडिंग में चल रहा था। उन दिनों जेसीबी की खुदाई। जेसीबी इंडिया ने अपने आधिकारिक Twitter Handle से में ट्वीट किया था वह भी जानना चाहते थे कि आखिरकार अचानक से इंडिया में JBC इतना ट्रेंडिंग में क्यों  चल रहा है। 

जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता दूं कि #Jbckikhudai का सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के पीछे Sunny Leone की एक फोटो थी जिसे आप नीचे देख सकते हैं। 
Jcb- ki- khudai
इस फोटो को Sunny Leone ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। बस इसके बाद से JCBKiKhudai सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था।

Why is Binod trending on social media

चलिए बात करते हैं  Binod  कि इन दिनों बिनोद नाम  Social Media पर Trend क्यों कर रहा है। उसकी वजह आप इस नीचे दिए इमेज में देख सकते हैं। दरअसल एक बड़े YouTube Channel जिस का नाम Slayy Point हैं ने ये कमेंट किया था। उनका कमेंट आप नीचे देख सकते हैं।
Binod-trending
इस कमेंट के बाद से बिनोद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से Binod वायरल हो रहा है और यह ट्रेंड कर रहा है। कहां जा रहा है कि विनोद एक यूट्यूबर  है और वह सभी यूट्यूब वीडियो पर विनोद विनोद कमेंट करता था। इस वीडियो पर भी विनोद ने विनोद कमेंट किया और उसे 7 लाइक भी मिले जिसके बाद इस यूट्यूब चैनल के ओनर ने भी विनोद नाम का कमेंट किया जिसे आपने ऊपर देखा। इस कमेंट के बाद से ही विनोद तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा और वायरल हो गया।

लोग इसके ऊपर Memes बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग हर जगह बिनोद, बिनोद लिख रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर बिनोद बिनोद देखकर पागल हो रहे हैं और सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या है बिनोद नाम में जो ये इतना ट्रेंड कर रहा है।
  
भाइयों यह सोशल मीडिया है यहां पर कुछ भी कभी भी हो सकता है। यहां बिना सिर पैर वाली बात भी बहुत तेजी से वायरल हो जाती है। यहां कभी भी कुछ भी Trend करने लगता है। यहां कुछ भी वायरल होने लगता है। तो इस बारे में अपना ज्यादा दिमाग ना लगाएं। इसमें कुछ भी खास नहीं है और ना कुछ जानने लायक है  कि Binod इन दिनों सोशल मीडिया पर इतना Trend क्यों कर रहा है। आगे से आप जब भी सोशल मीडिया पर बिनोद लिखा देखे तो इसे इग्नोर इग्नोर कर दें और आगे बढ़े।


Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post