Radhe Full Movies Download in Full HD 1080p

Radhe Full Movie Download in Full HD 1080p

Radhe-Full-Movie-Download in-HD-Quality
जानकारों के मुताबिक इस फिल्म का ऐलान बहुत जल्दबाजी में किया गया था। जैसा कि हम सब जानते है कि सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी कोई ना कोई फिल्म रिलीज करते हैं। तो इस साल सलमान की ऐसी कोई फिल्म नहीं थी जो ईद के मौके पर रिलीज हो सकती थी। इस लिए सलमान ने खुद एक स्टोरी लिखी और खुद फिल्म बनाने की सोची। बतौर निर्देशक उन्होंने प्रभु देवा को लिया है। Prabhu Deva इससे पहले Salman Khan की फिल्म Wanted का निर्देशन कर चूके हैं। 

लॉकडाउन ब्रेक के बाद काम पर लौटे सलमान खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘अंतिम’ की शूटिंग शुरु करने से पहले सलमान ने फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्डेट भाई’ की शूटिंग निपटाई थी। अब सोर्सेज़ के मुताबिक, सलमान खान ने अपनी मचअवेटिड फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्डेट भाई’ की डील में 230 करोड़ में फाइनल कर दी है।

अब सलमान की ‘राधे’ से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। सोर्सेज़ के मुताबिक  सलमान खान ने अपनी मचअवेटिड फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्डेट भाई’  की डील में 230 करोड़ में फाइनल कर दी है। जिसमें फिल्म के सैटेलाइट, थियेट्रिकल(इंडिया+ओवरसीज़), डिजिटल और म्यूज़िक राइट्स शामिल है। सलमान ने ये बड़ी डील ज़ी स्टूडियो के साथ 230 करोड़ रुपये के बड़े अमाउंट में तय की है। इस डील को ‘कोरोना काल’ में अब तक की सबसे बड़ी डील कहा जा रहा है।

फिल्म से जुड़े सोर्सेज़ के मुताबित, ‘राधे’ के मेकर्स और ज़ी स्टूडियोज़ के बीच लॉकडाउन के समय से ही इस डील को लेकर बातचीत चल रही थी, और दिसंबर की शुरुआत में ये डील फाइनल हो पाई। सलमान को इस डील से एक बड़ा टेबल प्रॉफिट मिलने वाला है, वहीं सिनेमा-प्रेमियों की बीच सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए ज़ी स्टूडियोज़ भी फिल्म से बड़े मुनाफे की उम्मीद जता रहा है।

Salman Khan's New Movies Download

Radhe Full Movie Download in HD Quality 1080p

Radhe Movie Download in 720p HD Quality

Radhe Full Movie Download in Full HD 1080p

Radhe Full Movie Download In 3gp Quality

Sooryavanshi Full Movie Download in HD Quality

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post