Shooter Punjabi Movie Download 2020

Shooter Punjabi Movie Download

Shooter-(Punjabi) /-Movie
Shooter Movie Punjabi भाषा की फिल्म। हम आपको बतायेगे कि कैसे आप Punjabi Movie Shooter को Download कर सकते हैं। इस फिल्म में Sukha Kahlon मुख्य भूमिका में हैं। यह एक एक्शन फिल्म है। पर यह फिल्म रीलिज होने से पहले ही विवादों में घिर गई थी। इस फिल्म को Dilsher Singh और Khushpal Singh ने Directed की है।

 

New Punjabi Movies Download One Click

इस फिल्म को संगीत Geet MP3 ने दिया है। इस फिल्म में चार गाने हैं। पहला है Shoot Da Order यह गाना 3:25 मिनट का है। इस गाने को Jass Manak और Jagpal Sandhu ने गाया है। दूसरा गाना है। Maa इस गाने को Veet Baljit ने गाया है। तीसरा गाना है  Gal Sun इस गाने को भी Jass Manak ने गाया है। चौथा गाना है Hitler इस गाने को  Guri ने गाया है। गाने सारे बहुत ही अच्छे हैं।

Shooter (Sukha Kahlon) Movie Online Leaked

कथित तौर पर हिंसा, जघन्य अपराध, जबरन वसूली, धमकियों और आपराधिक धमकी को बढ़ावा देने वाली फिल्म 'शूटर'  पंजाब के कपूरथला जिले के कहलवान गाँव की रहने वाली सुक्खा काहलवां के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को हिंसा , खून-खराबा, मारधाड़ और जबरन वसूली को बढ़ावा देने के कारण इस फिल्म को बैन कर दिया गया था। इससे फिल्म के निर्माता को बहुत नुक्सान हो सकता है। फिल्म के निर्माता इस बैन के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी‌।

पर इसी फिल्म शूटर Social Media पर Leak  हो गई। लोग इस फिल्म के लिंक को Online Share करने लगे। ऐसा पहले भी कई बार हुआ है कि बैन फिल्में Leak  हो गई है। इससे फिल्म निर्माता को नुक्सान तो होता ही है। साथ ही ये फिल्म जगत के लिए भी अच्छी बात नहीं है। ये बात अब तक समझ से परे है कि फिल्में Leak  कैसे हो जाती है। ऐसे फिल्म लीक करना कानून अपराध है। हम और हमारी वेबसाइट इन सबका समर्थन नहीं करते हैं।

Shooter Punjabi Movie Download in HD 720p Quality

Shooter Punjabi Movie Download in HD Quality

Shooter Punjabi Movie Download in HD Quality

Shooter Punjabi Movie Download 2020

Shooter Punjabi Movie Download Full HD 1080p

Shooter Movie Download in 720p Bluray

Shooter Punjabi Movie Download 480p Quality

Shooter (Sukha Kahlon) Full Movie Download in HD Quality

Read More :- 



Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post