महाकाल के स्टेटस | Mahakal Quotes

महाकाल की शायरी | Mahakal Ki Shayari

महाशिवरात्रि पर अपने मित्रों और रिश्तेदारों को Mahashivratri Quotes , महाशिवरात्रि पर्व पर विशेष शायरी और SMS , शिवरात्रि पर कोट्स हिन्दी में भेजे। भोलेनाथ की कृपा आप पर बनी रहें

Mahakal-Quotes

1.अकाल मत्यु वो मरे, जो काम करे चण्डाल का, काल उसका क्या बिगाड़े, जो भक्त हो महाकाल का…हर हर महादेव


2.सारा जहाँ है जिसकी शरण में

नमन है उस शिव जी के चरण में

बने उस शिवजी के चरणों की धुल

आओ मिल कर चढ़ाये हम श्रद्धा के फूल।


3.यह कैसी घटा छाई हैं

हवा में नई सुर्खी आई है

फ़ैली है जो सुगंध हवा में।

जरुर महादेव ने चिलम लगाई है


4.मुझमें कोई छल नहीं, तेरा कोई कल नहीं

मौत के ही गर्भ में, ज़िंदगी के पास हूँ

अंधकार का आकार हूँ, प्रकाश का मैं प्रकार हूँ

मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ। मैं शिव हूँ।


5.वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते ! 

ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते है !

Mahakal Quotes | महाकाल कोट्स

Mahakal-Status
6.एक मेरा महाकाल जो देता है बेहिसाब,  और एक हम जो नाम भी जपते हैं गिन गिन के।

7.शब्दों को होंठों पर रख कर दिल के भेद न खोलो मेरा महाकाल भस्म का दीवाना है उसे सोने में ना तोलो।


8.दिल मेरा महाकाल से ही भर गया अब यह किसी और पर दीवाना नहीं होता।

9.अजीब भी शिव नसीब भी शिव।
दुनिया की इस भीड़ में करीब भी शिव।

10.कहते हैं वक्त बड़ा बलवान है, जनाब हम कहते हैं कि हर वह शख्स बलवान है जिसका भरोसा महाकाल पर है।
यह भी पढ़ें :-

भोलेनाथ स्टेटस | Bholenath Quotes


11.वह मिटते मिटते मिट गए 
जिनको खुद पर गुमान था।
वह डूबते डूबते भी बच गए
जिन पर भोलेनाथ तू मेहरबान था।

12.काल को भी जो कंकाल बना दे,
 वह मेरे उज्जैन वाले महाकाल हैं।

13.प्यारे मित्रों मौन रहने की रीत छोड़ दो, जब प्रीत लगी है मेरे महादेव से तो एक बार हर हर महादेव बोल दो।

14.कर लेता हूं बर्दाश्त हर दर्द को इसी आश के साथ,
कि महाकाल नूर बरसाता है आजमाईशों के बाद।

Mahakal Attitude Status

Mahakal-Shayari
15.कालों के काल महाकाल से बगावत, 
मतलब मौत को दावत।

16.ना जिंदगी की खुशी ना मौत का गम, जब तक है दम महाकाल के भक्त रहेंगे हम।

17.जो समय की चाल है अपने भक्तों की ढाल है पल में बदल दे सृष्टि को वह महाकाल है।

18.चल चल रहा हूं धूप में महाकाल तेरी छाया है, शरण तेरी सच्ची है बाकी सब मोह माया है।

19.दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूं। इसलिए मैं महाकाल के नशे में चूर रहता हूं।।

20.किसी ने मुझसे कहा कि इतने खूबसूरत नहीं हो तुम, मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं।

21.कोई दौलत का दीवाना 
कोई शोहरत का दीवाना 
शीशे सा दिल हैं मेरा 
में तो सिर्फ महाकाल का दीवाना
हर हर महादेव

22.हँस के पी जाओ भांग का प्याला
क्या डर है
जब साथ है अपने त्रिशुल वाला 
**जय महाकाल**

23.हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है
हम तो भोले के भक्त है
इसीलिए रुद्राक्ष पहनते है।

24.तन की जाने, मन की जाने,
जाने चित की चोरी उस महाकाल से
क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 
**जय महाकाल**

महाकाल कोट्स 

25.भूतकाल को अभी भूल मत
वर्तमान अभी बाकी है
ये तो महाकाल की एक लहर है
अभी तो तूफ़ान आना बाकी है।

26.कुत्तो की बढी तादाद से
शेर मरा नही करते
और महाकाल के दिवाने
किसी के बाप से ड़रा नही करते
जय महाकाल

27.महाकाल तेरी कृपा रही तो
एक दिन अपना भी मुकाम होगा ।
70-80 लाख की Audi Car होगी और
Front शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा ।

28.जिनके रोम-रोम में शिव है, वहीं विष पिया करते हैं,
जमाना उन्हें क्या जलायेंगा, जो श्रृंगार ही अंगार से करते है ।

29.महाकाल वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती है और हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते है ।

30.कैसे कह दूँ कि मेरी हर दुआ बेअसर हो गयी,
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गयी ।

31.महाकाल का नारा लगा के दुनिया में हम छा गये

दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाकाल के भक्त आ गये

मैं काल का कपाल हूँ मैं मूल की ये चिंघाड़ हूँ

मैं मग्न…मैं चिर मग्न हूँ मैं एकांत में उजाड़ हूँ

मैं महाकाल हूँ


32.मैं और मेरे भोलेनाथ दोनों ही बड़े भुलक्कड हैं।

वो मेरी गलतियाँ भूल जाते हैं और मैं उसकी महेरबानिया

यह भी पढ़ें

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post