Radhe Shyam Full Movie Download in HD Quality

Radhe Shyam Full Movie Download in HD Quality

Radhe-Shyam-Full-Movie-Download-in-HD-Quality
अपनी फिल्‍म 'बाहुबली' (Baahubali) के बाद मेगा स्‍टार बन चुके एक्‍टर प्रभास (Prabhas) के फैंस को उनकी नई फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब प्रभास की आने वाली फिल्‍म 'Radhe Shyam'  का पहला लुक सामने आ गया है 'राधे श्‍याम' में एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े  (Pooja Hegde)  प्रभास के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. यूवी क्रिएशंस के प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन को टी-सीरीज लेकर आ रहा है. फिल्‍म का पहला लुक सामने आते ही ये ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड बन गया है. भारी-भरकम बजट से बनी ये फिल्‍म अगले साल 2021 में स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रभास और पूजा हेगड़े की नई फिल्‍म 'राधे श्‍याम' का First Look हुआ र‍िलीज, आते ही मचाया धमाल। Prabhas के फैंस को उनकी नई फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार था और आज ऐसे फैंस के ल‍िए खुशखबरी आ ही गई. प्रभास की आने वाली फिल्‍म 'राधे श्‍याम' (Radhe Shyam) का पहला लुक सामने आ गया है. 'राधे श्‍याम' में एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

Radhe Shyam Full Movie Download in HD Quality

राधे श्‍याम का फर्स्‍ट लुक पोस्‍ट अपनी फिल्‍म 'बाहुबली' (Baahubali) के बाद मेगा स्‍टार बन चुके एक्‍टर प्रभास (Prabhas) के फैंस को उनकी नई फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में अब प्रभास की आने वाली फिल्‍म 'राधे श्‍याम' (Radhe Shyam) का पहला लुक सामने आ गया है. 'राधे श्‍याम' में एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े  (Pooja Hegde)  प्रभास के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. यूवी क्रिएशंस के प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन को टी-सीरीज लेकर आ रहा है. फिल्‍म का पहला लुक सामने आते ही ये ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड बन गया है. भारी-भरकम बजट से बनी ये फिल्‍म अगले साल 2021 में स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी.

एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े और प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्‍म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'मेरे फैंस, ये आपके लिए. उम्‍मीद है ये आपको पसंद आएगी

इससे पहले प्रभास फिल्‍म 'साहो' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे, जिसे टी-सीरीज ने ही हिंदी में प्रोड्यूस किया था। ऐसे में युवी क्रिएशंस के प्रमोद का कहना है, "हमें हमारे पिछले प्रोजेक्ट "साहो" के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज़ की टीम के साथ फिर से काम कर के खुशी महसूस हो रही है, जिसे सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं अपनी इस फिल्‍म पर टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार का कहना है, 'साहो के लिए प्रभास और यूवी क्रिएशंस की टीम के साथ काम करना एक अनुभव था, हम एक बहुभाषी फिल्म के साथ अपने प्रोडक्शन का अधिक उसका विस्तार कर सकते हैं। जब हमने एक और प्रोजेक्‍ट पर चर्चा शुरू की, तो फिर से एक साथ काम करने के लिए राधे श्याम एकदम सही विकल्प लगा। फिल्‍म के फर्स्‍ट पोस्‍टर ने ही धमाल मचा द‍िया है।

बता दें कि इस फिल्‍म में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘प्रभास 20’ (Radhey Shyam) का 10 जुलाई 2020 को फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है। इसे लेकर प्रभास फैंस बेहद एक्साइटेड थे। सोशल मीडिया पर इसका काफी शोर मचा हुआ है। ट्विटर पर तो हैशटैग के साथ प्रभास 20 ट्रेंड कर रहा है। प्रभास ने अपने फैंस को खुद जानकारी दी थी। इंस्टाग्राम से उन्होंने पोस्ट किया था कि 10 जुलाई को उनकी फिल्म प्रभास 20 का पोस्टर रिलीज किया जाना है।

ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा बेस्ड होगी। राधेश्याम के को-प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- ‘जब तक रहेंगे सूरज चांद, याद रहेगें ये राधा श्याम।’ इस पोस्टर को देख कर फैंस ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिए हैं। आइए जानते हैं कैसा लगा प्रभास के फैंस को उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

राधा कृष्ण कुमार निर्देशित फिल्म "राधे श्याम" की प्रस्तुतकर्ता कंपनी है टी सीरीज और इसे प्रोड्यूस किया है यूवी क्रिएशन्स ने। फिल्म से प्रभास और पूजा हेगड़े का पहला लुक इस पोस्टर के जरिए ही रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े एक उग्र परिदृश्य के बीचोबीच खड़े नजर आ रहे है। "राधे श्याम" विशाल बजट में बनी एक बड़ी फिल्म है और साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Radhe Shyam Full Movie Download in HD Quality 4480p

Radhe Shyam Full Movie Download in HD Quality 720p

Radhe Shyam Full Movie (Prabhash / Pooja Hegde) Download

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post