Gunjan Saxena : The Kargil Girl Full Movie Download

Gunjan Saxena Full Movie Download in HD Quality

Gunjan Saxena: The Kargil Girl फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म कारगिल युद्ध की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म मे janhavi Kapoor Gunjan Saxena का किरदार निभाते हुए हमें नजर आयेंगी। Pankaj Tripathi उनके पिता का किरदार निभा रहे हैं। Angad Bedi Gunjan Saxena के भाई का किरदार निभाते हुए हमें  इस फिल्म में दिखाई देंगे। 

फिल्म में डेब्यूटेंट डायरेक्टर शरण शर्मा और विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी हैं। ट्रेलर को अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने साझा किया था। यह फिल्म वास्तविक जीवन के नायक गुंजन सक्सेना पर आधारित है, जो 1999 में भारत और पाकिस्तान के बीच कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध में पहली भारतीय महिला बनी थीं। यह फिल्म 12 अगस्त, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Gunjan Saxena: The Kargil Girl Full Movie Download in HD Quality

Gunjan Saxena: The Kargil Girl Story

देवगन के भाई और उसके पिता आर्मी में है Gunjan Saxena का भी सपना है कि वह भी आर्मी में जाए गुंजन आर्मी में पायलट बनना चाहती है। पर उसके परिवार वाले इसका विरोध करते हैं। सिर्फ गुंजन के पापा ही उसे सपोर्ट करते हैं। और साथ ही साथ उस को प्रेरित भी करते हैं और उसका उत्साह भी बढ़ाते हैं। गुंजन तमाम कठिनाइयों को पार करते हुए और कठिन संघर्ष के बाद आखिरकार पायलट बन जाती है।

पर आर्मी में उस अधिकारी के रूप स्वीकार नहीं किया जाता है। उसे कमजोर समझा जाता है और उसका मजाक उड़ाया जाता है। 1999 भारत पाकिस्तान के Kargil War में Gunjan Saxena हिस्सा लेती है और अपने अदम्य साहस का परिचय देती है। 

इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की कम्पनी Drama Production किया है। Sharan Sharma ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म को तीन लोगों ने मिलकर Produced किया है Karan Johar Apoorva, Apoorva Mehta , Hiroo Johar. Film का Screenplay Sharran Kumar और Nikhil Mehta ने लिखा है। 

Gunjan Saxena: The Kargil Girl Real Story

Gunjan Saxena: The Full Movie Download in Full HD Quality

Gunjan Saxena: The Kargil Girl Story And Starcast

Gunjan Saxena Full Movie Download in HD Format

Gunjan Saxena All Mp3 Songs

Gunjan Saxena Videos Songs

Gunjan Saxena Budget

Gunjan Saxena Release Date

Gunjan Saxena:The Kargil Girl Full Movie Review

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post