राम नवमी की बधाई संदेश | Ram Navami Quotes

 राम नवमी के बंधाई संदेश | Shri Ram Slogan

Ram- Navami- Slogan
लिखना मेरा शौक है, और पढना आपका काम
जब जब मै लिखू मेरे राम का नाम,
तब तब आप सिर्फ कह देना
राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

क्रोध को जिसने जीता हैं
जिनकी भार्या सीता है
जो भरत, शत्रुध्न, लक्ष्मण के हैं भ्राता
जिनके चरणों में हैं हनुमंत लला
वो पुरुषोतम राम है
ऐसे मर्यादा पुरुषोत्तम राम को
कोटि-कोटि प्रणाम है
राम नवमी की हार्दिक बधाई।

ना पैसा लगता है ना खर्चा लगता है।
जय श्री राम बोलिए बड़ा अच्छा लगता है।
राम नवमी की हार्दिक बधाई।

Ram Navami Ke Attitude Status

राज तिलक की करो तैयारी , देखो आ गए भगवाधारी !

दिल पर भगवा प्रेम छाया हैं, राम राज फिर आया हैं,
देख ताक़त हिन्दू की पूरा संसार घबराया हैं।

हाथ मे घोटो लाल लंगोटो तो भक्तन का दुख टारन हारो ।
जानकी नाथ को दूत अनुठो तो निर्भय होकर इणने पुकारो ।।
जय जय जानकी नाथ की ।।

Ram Navami Two Line Status

तेरे दर को छोड़ मै जाउ कहाँ, दिखे मुझे कोई ठौर नही ।
मोहे रघुनाथ से मिलवा दो, आप सिवा कोई और नही ।

राम का नारा लगा के दुनिया में हम छा गये
दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो राम के भक्त आ गये

Ram Navami Ke WhatsApp Massages

जब श्री राम मेरे साथ हैं मुझे फर्क नहीं पड़ता कौन-कौन मेरे खिलाफ है। Jai Shree Ram
Ram-Navami-Massages
मुझे तख्तो ताज नहीं चाहिए मेरे सर पर कृपा बस राम की चाहिएं। जय श्री राम

Ram Navami Status

भूतकाल को अभी भूल मत वर्तमान अभी बाकी है
ये तो भगवान श्री राम की एक लहर है।
अभी तो तूफ़ान आना बाकी है।

Ram Navami Bhdai Sandesh

चल चल रहा हूं धूप में भगवान श्री राम आप की छाया है,
एक शरण आप की सच्ची है बाकी सब मोह माया है।

यह भी पढ़ें

कोई दौलत का दीवाना कोई शोहरत का दीवाना 
शीशे सा दिल हैं मेरा में तो सिर्फ श्री राम का दीवाना

राम व्यापक सर्वत्र समाना प्रेम से प्रगट होत मै जाना

Ram Navami Quotes

राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट,
अंत काल पछतायेगा जब प्राण जाएंगे छूट

छोड़ दो सब राम सहारे वो साधे काम तिहारे।

मेरे और मेरे राम जी के बीच एक बहुत ही सुंदर रिश्ता है।
मैं ज्यादा मांगता नहीं, वह कम नहीं देता है।

Ram Navami Ke Facebook Massages

वक्त की क्या मजाल जो मुझे रोक लें,
जब मेहनत मेरी और कृपा मेरे राम की हो।
Ram-Navami-Shayari-Collection
माना कि जिंदगी इम्तिहान लेगी, पर जब तक मेरे राम की कृपा मेरे साथ है मैं हार नहीं सकता। जय श्री राम

Ram Navami Massages , Shayari

मैं और मेरे श्री राम दोनों ही बड़े भुलक्कड हैं,
वो मेरी गलतियाँ भूल जाते है और मैं उसकी महेरबानिया। 

रामायण के अनमोल वचन

मंगल भवन अमंगल हारी,
द्रवउ सो दसरथ अजिर बिहारी।
राम सिया राम, सिया राम, 
जय जय राम!

राम नवमी बधाई संदेश संस्कृत में

नवमी तिथि मधुमास पुनीता,
शुक्‍ल पक्ष अभिजीत नव प्रीता,
मध्‍य दिवस अति शीत न घामा,
पवन काल लोक विश्रामा।
राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

Ram Navami Slogan

गरज उठे गगन सारा,
समुद्र छोड़ें अपना किनारा,
हिल जाए जहान सारा,
जब गूंजे जय श्री राम का नारा !
राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं
Ram Navami Quotes

Ram Navami Shayari Collection

राम नाम का फल है मीठा, कोई चख देख ले!
खुल जाते हैं भाग, कोई पुकार के देख ले!

राम जिनका नाम है, अयोध्या जिनका धाम है,
ऐसे रघुनंदन को, बार बार प्रणाम है।

Ram Navami Best Wishes

राम आपके जीवन में प्रकाश लाएं
राम आपके जीवन को सुंदर बनाएं
अज्ञानता का अंधकार दूर कर
भगवान राम आपके जीवन में ज्ञान का प्रकाश लाएं|
राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं!

राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

गुणवान तुम, बलवान तुम
भक्‍तों को देते हो वरदान तुम
भगवान तुम, पालनहार तुम
मुश्किल को कर देते आसान तुम|
राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं!

श्री रामचन्द्र कृपालु भज
मन हरण भवभय दारुणाम
नवकंज लोचन, कंज मुख,
कर कंज, पद कंजारुणम
राम नवमी की हार्दिक बधाई

Jai Shree Ram Slogan

राम नाम का फल है मीठा, कोई चख के देख ले,
खुल जाते है भाग उनके, जो पुकार के देख ले !

राम नाम के हिरे मोती ,मैं बिखराऊँ गली गली 
ले रो रे कोई राम का प्यारा , शोर मचाऊं गली गली । 
रामनवमी की शुभकामनाएं

Bhagwan Ram Mata Sita Quotes

क्रोध को जिसने जीता है, जिनकी भार्या सीता हैं !
जो भरत शत्रुघ्न लक्ष्मण के हैं भ्राता, जिनके चरणों में हैं हनुमंत लला !
वो पुरुषोत्तम राम हैं, भक्तो में जिनके प्राण हैं !
ऐसे मर्यादा पुरुषोत्तम राम को, कोटि कोटि प्रणाम हैं !!

राम को जीवन का परम सत्य मान,
जीवन पथ पर आगे बढ़ते चलो;
प्रभु राम रहेंगे सदा आपके साथ,
भाग्य में सफलता का प्रभु देंगे यश मान।
राम नवमी की शुभ कामनायें!

Ram Navami Quotes 

राम नाम का महत्व न जाने
वो अज्ञानी अभागा हैं
जिसके दिल में राम बसा
वो सुखद जीवन पाता हैं
राम नवमी की हार्दिक बधाई

राम न जाने हिन्दू क्या
राम न जाने मुस्लिम
राम तो सुनते उन भक्तों की
जिनके कर्मों में धर्म हैं
जिनकी वाणी में सत्य हैं
जिनके कथन से कोई दिल ना दुखे
जिसके जीवन में पाप ना बसे
जो सदमार्ग पर चलता है
राम तो बस उसी में मिलता हैं
राम नवमी की हार्दिक बधाई

Ram Navami Festival

राम नवमी के दिन राम ने अवतार लिया था
बुराइयों से लड़ने के लिए
इस दिन को सार्थक बनाएँ
अपने अंदर के रावण को मिटायें
राम नवमी की हार्दिक बधाई।

श्रीराम आपके जीवन में प्रकाशमय बनाये ,
राम आपके जीवन को खुशहाल बनाये ,
दूर कर आपके अज्ञान का अँधेरा ,
आपके जीवन में ज्ञान का प्रकाश जलाये .
रामनवमी 2021 शुभकामनाएं |

Ram Navami Special Whatsapp Massages

शान्ति अमन के इस देश से अब
बुराई को मिटाना होगा
आतंकी रावण का दहन करने
आज फिर से श्री राम को आना होगा
राम नवमी की हार्दिक शुभकामनायें

कबीर, सब जग निर्धना, धनवन्ता ना कोए।
धनवन्ता सोई जानिए, जा पै राम नाम धन होय।।
यह भी पढ़ें :-


Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post