Bhojpuri Movies Download Best Website

Bhojpuri Movies Download करने की Best Website

Bhojpuri-movie-download

अगर आप Bhojpuri Movies देखने के शौकीन हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आएं हैं। आज मैं आपको पांच ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताऊंगा जहां से आप भोजपुरी फ़िल्में, भोजपुरी mp3 सोंग्स , भोजपुरी वीडियो सोंग्स, भोजपुरी न्यू मूवीस ट्रेलर ये सब आप देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं। वैसे तो जब हम गूगल पर कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए जाते हैं तो हमे कई सारी वेबसाइटें मिलती है।

पर ज्यादातर वह सब फेंक होती है। उन वेबसाइट पर कोई फिल्म नहीं होती है। उन वेबसाइट में Movie Download की जो लिंक दी गई होती है वह लिंक ऐप्स डाउनलोड कराने की लिंक होती है। इससे हमारा समय भी खराब होता है और हमें हमारी फिल्म भी नहीं मिलती है। पर आज मैंने आप को नीचे जो 5 Website's बताई है। इन वेबसाइटों से आप एक किल्क में अपनी मनपसंद Movie Download कर सकते हैं।

1. Biharmasti.com :- जो पांच वेबसाइट्स मैं आपको बताने जा रहा हूं। उसमें सबसे पहली वेबसाइट है जिसका नाम‌ है। इस वेबसाइट के होमपेज पर जा कर आप जो भी डाउनलोड करना चाहते हैं कर सकते हैं। अगर आप Bhojpuri Film download करना चाहते हैं तो आप Movies पर किल्क करेंगे अगर आप गाने डाउनलोड करना चाहते तो आप Song's पर किल्क कर के Bhojpuri Songs Download कर सकते हैं।

2. Khesari.in:- यह वेबसाइट भी भोजपुरी फिल्में डाउनलोड करने केलिए बहुत पाॅपलर है। यहां से भी आप भोजपुरी फिल्म और भोजपुरी गाने डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको नये और पुराने दोनों Bhojpuri Films मिल जायेंगी जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं। इस तरह आप नये पुराने गाने भी डाउनलोड कर सकते हैं।

3. 9xmovies.in इस वेबसाइट के बारे में तो आप लोगों सुना ही होगा। यह एक बहुत ही ज्यादा पॉपुलर वेबसाइट है।  इस वेबसाइट से आप भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ कई दूसरी भाषाओं की फिल्मों को भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप New Release Bhojpuri Movies Download कर सकते हैं। इस के साथ ही आप इस वेबसाइट से Hindi Movies और South Movies को भी Download कर सकते हैं।

4. Dhamakmasti.in इस वेबसाइट से भी आप भोजपुरी फिल्में, भोजपुरी वीडियो एल्बम और भोजपुरी MP3 सोंग्स डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट का डैशबोर्ड साफ़ सुथरा है। आप जो भी फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं आप उसे यहां से आसानी से सर्च कर सकते हैं। भोजपुरी फिल्मों को Full HD में डाउनलोड करने के यह वेबसाइट बहुत ही ज्यादा अच्छी है।

5. Biharmasti.net भोजपुरी फिल्में डाउनलोड करने के लिए यह वेबसाइट भी बहुत अच्छी मानी जाती है। आप इस वेबसाइट्स से भोजपुरी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। आप इस वेबसाइट से New Bhojpuri Album Songs Download कर सकते हैं। आप इन Bhojpuri Album Songs के Video और Mp3 दोनों वर्जन को डाउनलोड कर सकते हैं। आप नई नई भोजपुरी फिल्मों को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Disclaimer:-

यहां हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि पायरेसी एक क्रिमिनल ऑफेंस है। सिनेमेटोग्राफी एक्‍ट, 2019 के तहत गलत तरीके से फिल्‍में डाउनलोड करने वाले व्‍यक्ति को 3 साल कैद की सजा हो सकती है। साथ ही 10,000 रुपये तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। देश के पायरेसी लॉ के मुताबिक, कॉपीराइट फिल्‍म को किसी वेबसाइट से डाउनलोड करना या किसी दूसरे की इसमें मदद करना अपराध है। इसमें पहली बार पकड़े जाने पर 6 महीने से तीन साल की जेल हो सकती है‌ साथ ही 50,000 से 2 लाख रुपये के बीच जुर्माना लगाया जा सकता है। यह पोस्ट सिर्फ जानकारी देने के उद्देश्य से लिखी गई है। 
Read More :-


Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post