IPL Match Free Me Kaise Dekhen

 IPL Match Free Me Kaise Dekhen

Ipl-Match-Live-Streaming
2020 का IPL T20 शुरू हो चुका है। इस बार आईपीएल दुबई में हो रहा है। वह भी खाली स्टेडियम में मतलब बिना दर्शकों के इस बार का IPL T20 मैच खेला जा रहा है। बिना दर्शकों के आईपीएल इस बार कोरोनावायरस की वजह से खेला जा रहा है। ऐसे में लोग आईपीएल मैच देखने के लिए मैदान में नहीं जा सकते हैं। तो लोग TV पर या अपने Mobile Phone पर ही आईपीएल देखने की कोशिश कर रहे हैं। पर इस बार आप Hotstar पर भी फ्री में IPL नहीं देख सकते हैं। क्योंकि अब Hotstar Disney+ Hotstar हो गया है। 

पहले आप Jio Network पर Free मे Hotstar पर IPL matches देख सकते थे। पर इस बार Jio Disney+Hotstar आपको आईपीएल मैच देखने के लिए आपको Hotstar का प्रीमियम अकाउंट लेना पड़ेगा। जिसके लिए आपको लगभग ₹400 तक खर्च करने पड़ सकते हैं। जिन टीवी चैनल पर आईपीएल मैचों का प्रसारण किया जा रहा है उन चैनल्स को आप किसी भी ऐप के जरिए नहीं देख सकते हैं। इसलिए मैं आपको आज मैं  कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहा हूं जिस से आप फ्री में आईपीएल मैच देख सकते हैं।

MX Player पर Free मे IPL इस तरह देखें

सबसे पहले आप आप गूगल प्ले स्टोर से एम एक्स प्लेयर को install कर ले। इस बात का ध्यान रखें कि प्ले स्टोर पर MX player और MX Player Online नाम से दो एप्स उपलब्ध है। आपको MX player install करना है। आप इस ऐप को नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके भी install कर सकते हैं।  MX Player Download Link

MX Player install करने के बाद आप MX Player open करें। ओपन करने के बाद आप 3 Dot पर क्लिक करें। इसके बाद आप Network Stream पर किल्क करें।
Network Stream पर नीचे दिए गए लिंक को Copy कर के पेस्ट कर दें। नीचे आप को 2 Link दिए गए हैं। एक लिंक हिंदी के लिए है और दूसरा लिंक इंग्लिश के लिए है। आप जिस भाषा में देखना चाहते हैं उस की लिंक को Copy  करके Network Stream में पेस्ट कर दें। 

Hindi👉
IPL-T20-Cricket-Matches
अब आप अपने फोन पर Live IPL देख सकते हैं। अगर आप को फिर भी IPL Match Live देखने में कोई दिक्कत आ रही है तो मैं आप को नीचे एक लिंक दे रहा हूं जिस पर आप किल्क कर के डायरेक्ट IPL Match देख सकते हैं। अगर आप को अबभी IPL matches देखने में कोई दिक्कत आ रही है तो आप Telegram Channel join करें। कई ऐसे Telegram Channel है जिन पर हर रोज आईपीएल मैच शुरू होने से पहले मैच को लाइव देखने की लिंक शेयर की जाती है आप इस लिंक पर क्लिक करके डायरेक्ट आईपीएल मैच का मजा उठा सकते हैं। 

Recommended :-


Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post