Satyamev Jayate 2 Full Movie Download

Satyamev Jayate 2 Full Movie Download in HD

Satyamev-Jayate-2
Satyamev Jayate 2 Satyamev Jayate का सीक्वल्स है। सत्यमेव जयते 2018 में आई जॉन इब्राहिम की एक एक्शन फिल्म थी। जो कि एक सुपरहिट फिल्म थी। लोगों ने इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म के निर्माताओं ने सत्यमेव जयते के हिट होने के बाद इस फिल्म का सीक्वल लाने की योजना बना रहे थे। सत्यमेव जयते 2 को 2021 में रिलीज किया जाएगा। 

इस फिल्म को मिलाप जावेरी क्या फ्री डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और निखिल आडवाणी है। इस फिल्म को टी-सीरीज़ और एमै इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माण किया जाएगा। इस फिल्म में आपको जॉन इब्राहिम के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य किरदार में आपको नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी भी सिस्टम और अन्याय के खिलाफ ही होगी ऐसा माना जा रहा है। पर इस फिल्म में आपको एक्शन पहले वाली फिल्म से ज्यादा देखने को मिलेगा। 

इस फिल्म में संगीत साजिद वाजिद रोचक कोहली और तनिष्क बागची जी ने दिया है। इस फिल्म को 2021 मे 22 जनवरी में रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है। इस फिल्म को बनाने में कुल लागत ₹85 करोड़ आई है। फिल्म में जॉन इब्राहिम ने बहुत मेहनत की है। उनकी हिरोइन बनी दिव्या खोसला कुमार जो की भूषण कुमार की पत्नी हैं। आप को बता दें की भूषण कुमार Satyamev Jayate 2 के Producer भी है। 

Satyamev Jayate 2 Full Movie Download

Satyamev Jayate 2 Movie Download

Satyamev Jayate Full Movie Download in HD Format

Satyamev Jayate 2 Full Movie Download in Full HD 1080p

Satyamev Jayate 2 Full Movie Download in Full HD 1080p

Satyamev Jayate 2 All Videos Songs Download

Radhe Full Movie Download in Full HD Quality

Satyamev Jayate 2 Full MP3 Song Download

Latest Bollywood Movies Download in HD Format

Sooryavanshi Full Movie Download in HD Quality

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post