FAU-Game Kaise Khele Android Phone Me

FAU-G Game के बारे में

FAU-G-Game-APK-file-download
जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारत में चाइनीज गेम Pubg को बैन कर दिया गया है ऐसा भारत और चीन के सीमा विवाद बढ़ने के कारण फैसला लिया गया। pubg भारत में बहुत ही ज्यादा पॉपुलर गेम था। हर वर्ग के लोग पब्जी गेम को खेलना पसंद करते थे। भारत में पब्जी के बैन होने के बाद भारतीय डेवलपर्स के पास एक बहुत ही अच्छा मौका था कि वह भी अपना हुनर दिखा सके और मार्केटिं में कुछ नया ला सके।पब्जी गेम के भारत में बैन होने के बाद एक्शन गेम की मार्केट पूरी तरह से ओपन हो गई थी। इसमें nCore Game's नाम की कम्पनी ने बाजी मारी ली। nCore Game's कम्पनी जो की बैंगलोर में है उसने FAU-G Game बनाईं है। FAU-G का मतलब Fearless And United: Guards है।

FAU-G Game कैसे डाउनलोड करें

nCore के भारतीय डेवलपर्स ने Pubg के तर्ज पर ही एक FAU-G Game Developed की है। ये गेम Pubg Game का सबसे अच्छा Alternative. जिसका नाम है FAU-G. यह एक मल्टीप्लेयर मोड गेम है। इस Game का नाम की Pubg से मिलता जुलता है। यह गेम भी काफी हद तक पब्जी से मिलती जुलती है। पर फौजी गेम खेलो प्लस का मानना है कि गेम बिल्कुल unique है। इसे किसी भी Game से कॉपी नहीं किया गया है। इस गेम मे देश भक्ति की भावना भी देेेेखने को मिलता है। यह गेम को खेलेंगे तो आपको इस गेम में पब्जी की झलक जरूर देखेने को मिलेगी। यह गेम बिल्कुल फ्री है। आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। FAU-G Game एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफार्म पर उपलब्ध है

चलिए हमें क्या यह गेम पब्जी जैसी हो या Unique हो हमें क्या करना है हमें तो बस गेम खेलने से मतलब है। बस गेम खेलने में मजा आना चाहिए। पबजी गेम पूरी तरह। हिंसा से भरा हुआ है। इस गेम को खेलने वालो को गेम महत्वकांक्षी बना दिया जाता है। वह खुद को बचाने के लिए दूसरों को गेम मारता है। जब की चीन में खेली जाने वाली पब्जी गेम में ऐसा नहीं है।

FAU-G Game कैसे खेलें।

चीन में खेली जाने वाली पब्जी गेम दूसरे देशों में खेली जाने वाली पब्जी गेम की तुलना में कम हिंसात्मक है। चीन में खेली जाने वाली पब्जी गेम में जब आप किसी को  गेम में शूट करते हैं तो वो अपना हाथ ऊपर उठा देता है। जिससे की आप को प्वांइट मिल जाते हैं। जब भारत सहित दूसरे देशों में खेली जाने वाली पब्जी गेम में ऐसा नहीं होता है वह अपना हाथ ऊपर नहीं उठाता है और उसे जान से मार दिया जाता है गेम में।

FAU-G Game में हिंसा को बिल्कुल भी जगह नहीं दिया गया है। FAU-G Game एक्शन से भरपूर गेम है। यह एक Action , Thrill , और Adventure गेम है। इस गेम में आप दुश्मन को एक Sniper Shooter की तरह Shoot कर सकते हैं। जो गेम खेलने के अनुभव को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाता है। सबसे बड़ी बात जो इस गेम की है वह यह है की यह पूरी तरह से एक भारतीय गेम है।

यह भी पढ़ें :- 

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post