DC vs KKR Live Score

DC vs KKR Live Score 

DC-Vs-KKR-Live-Score
आईपीएल के इस सीजन का अब तक का सबसे रोमांचक मुकाबला जो कि DC और KKR के बीच होने जा रहा है। दोनों ही टीमें अब तक टेबल पॉइंट में एकदम बराबरी पर हैं। KKR अपना पिछला मैच जीतकर आई है। केकेआर ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया था। तो वहीं DC अपना पिछला मुकाबला SRH से हार गई थी। 

इसके बावजूद भी दोनों ही टीमें आईपीएल के टेबल पॉइंट में बराबर पर‌ है। अगर बात रन रेट की जाएं तो DC का रनरेट 0.483 है और KKR का रनरेट 0.117 है। DC अपने शुरु के दो मैच लगातार जीत लिए थे हालांकि दूसरा मैच में सुपर ओवर में जीता था। KKR की अगर बात की जाए तो KKR अपना पहला मैच हार गया था और उसके बाद KKR ने कमाल का  में कमबैक करते हुए लगातार अपने पिछले दोनों मैच जीत लिए हैं। और अब KKR एक शानदार फॉर्म में चल रही हैं। ऐसे में दिल्ली के सामने बहुत बड़ी चुनौती होगी की वह केकेआर को कैसे रोकते हैं।

DC को सबसे ज्यादा उम्मीदें शिखर धवन और श्रेयस अय्यर से हैं। अभी तक यह दोनों बल्लेबाज अपने रंग में नजर नहीं आए हैं। अगर दिल्ली को अपने आने वाले आगे मैचों को जीतना है तो इन दोनों बल्लेबाजों का चलना बहुत जरूरी है। जो कि अभी तक ऐसा देखने को नहीं मिला है।

वहीं अगर KKR की बात की जाए तो शुभ्मन गिल अपने पूरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं और वह हर मैच में बेहतर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इस टीम के और भी खिलाड़ी है जो अभी और इसे बेहतर कर सकते हैं जिसका इंतजार हम सबको रहेगा।

For Live Score Click Below :-


Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post