attitude quotes for boys

Attitude Quotes For Boys

Attitude-quotes
किसी ने #मुझसे कहा इतने #ख़ूबसूरत नहीं हो तुम !! #मैंने कहा #महाकाल के #भक्त #खूंखार👹ही #अच्छे लगते है...💀😘😘 ❤।। जय श्री महाकाल ।।❤ 


जिगर वालों को डर से कोई वास्ता नहीं होता,
हम वहाँ भी कदम रखते हैं जहाँ कोई रास्ता नहीं होता..!


आग लगाना मेरी फितरत में नही है ....
मेरी सादगी से लोग जलें,तो मेरा क्या कसूर..!!


लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी 🀄 चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये 🔃दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के 💪 दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा 


किसी के पास Ego है तो किसी के पास Attitude है,
और हमारे पास तो एक दिल है वो भी बड़ा Cute है..!


#मोहोब्बत_का_तो_पता_नही_पर,
#दिल_लगी_सिर्फ_महाँकाल_से_है।😍😍
#जय_श्री_महाँकाल 


कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ,
तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम
खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते
है..iii

Attitude Status For Boys


कोई #दौलत का दीवाना? ,,, कोई #शोहरत का दीवाना? ,,,#शीशे
सा मेरा #दिल ♡♡ ,,, मैं तो सिर्फ ••#महादेव?? •• का #दीवाना
!! ? हर हर महादेव ? 


शौक से निकालिए नुख्श मेरे किरदार में..!
आप नहीं होंगे तो मुझे तराशेगा कौन..!!


लड़का हूँ कोई पेंसिल नहीं जो सभी पे लाइन मारूँगा,
मैं सिर्फ दो लोगों से प्यार करता हूँ...
एक तो जिन्होंने मुझे जन्म दिया है,
और दुसरे वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया है..!


माया को चाह ने वाला बिखर जाता हैं।
ओर महाकाल को चाह ने वाला निखर जाता हैं।
हर हर महादेव 


दिखता हुँ Cute, रहता हुँ Mute, फिर भी लोग मुझे कहते है – You have so much ATTITUDE..


घनघोर अँधेरा ओढ़ के...मैं जन जीवन से दूर हूँ...
श्मशान में हूँ नाचता...मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ...
Jay Mahakal 


प्यार एक ऐसा वर्ड है अगर लड़की समझ जाए तो लड़का नहीं समझता,
और अगर लड़का समझ जाए तो लड़की नहीं समझती,
और अगर दोनों समझ जाए तो घर वाले नहीं समझते..!!!


कुत्तो की बढी तादाद से..शेर मरा नही करते..और #महाकाल के दिवाने..किसी के #बाप से ड़रा नही करते..?? जय श्री #महाकाल 


राज तो हमारा हर जगह पे है..।
पसंद करने वालों के “दिल” में  और
नापसंद करने वालों के “दिमाग” में..।।


राम भी उसका।💪रावण भी उसका।
जिवन उसका मरण भी उसका।--
जय श्री महाकाल 

Attitude Status For Boys


 #महाकाल👺 का ⇏#नारा🗣 लगा के 👉हम ➫#दुनिया 🌎में ➙छा गये...* *_हमारे ➦#दुश्मन 👿😈भी ➩छुपकर😮 बोले 🗣वो☝ देखो 👀#महाकाल 👺के ➧भक्त 🎅आ गये....*
जय श्री महाकाल 


जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन
क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत
बदली और न दोस्त बदले .!!.


उसने ही जगत बनाया है, कण कण में वोही समाया है ।
दुःख भी सुख सा ही बीतेगा, सर पे जब शिव का साया है..
🌹🌹🙌🙏हर हर महादेव🙏🙌🌹🌹 


जहाँ 👉#तुम्हारा डर #खत्म😏 हो जाता है,
वहां से हमारा 🔥#कहर शुरू🔫 होता है !! 


🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी  
☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘
 

यूँ ना ❌अपने #मिजाज़ 😑को #चिड़चिड़ा कीजिये,👈
अगर #करे कोई 🗣️#छोटी _बात तो #दिल ♥️बड़ा कीजिये !


😍मैं चीज़ 👌 Orιgιnal, 👦🏻👈तू जाली 💷Noтe है… 👦🏻👈🏻
तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा, 😍मेरी 📷Dp 💋Hoт है…


#अमीर💰 तो नहीं हूँ,❌ मगर #जमीर😎 ऐसा रखता हूँ,
जिसकी 👉#कभी भी #बोली ❌नहीं लग सकती !! 


मेरे #इरादे👈 इतने #कमज़ोर ❌नहीं,
जो #लोगो👬 की #बात🗣️ से _टूट जाये !! 

Attitude Shayari For Boys


#वक़्त ⏲️का #खेल तो देखो 👉#_यारो,
कल तक😑 जो हमसे #जलते🔥 थे,
वोही आज 👉#मिलने को #मचलते😏 है !! 


#सिर्फ👉 तुम्हारे #सामने ही हम #खुद👦 को #कमज़ोर 😕पाते है,
वर्ना जो👉 #हमारा _दिल ♥️जलाते है हम #उनका _शहर जलाते 🔥है !! 


#रुतबा 😏तो #_खामोशियों🤫 का होता है #साहिब,
#अल्फाजो 🗣️का क्या है ❓वो तो #मुकर 😑जाते है #हालात देखकर !!


#लोग👬 मेरी #पीठ👉 पीछे क्या❓ कहते है,
इससे मुझे 😕#कोई _फर्क नहीं ❌पड़ता,
#क्यूंकि मै 👉#_चुनौतियों से लड़ता💪 हूँ #सोच😏 से नहीं
 

#रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,
जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है...!! 

यह भी पढ़ें :-

अपने #नाम 👉की #दहशत 😑मत दिखा #बेटे,
क्यूंकि #बिन पर के 🐥#कबूतर कभी _उड़ान नहीं🚫 भरा करते !!


#ज़िन्दगी ☺️में इतनी #तेज़ी 🏃‍♂️से आगे _दौड़ों,
की #लोगो👬 के #बुराई की धागे🏆 आपकी #पैरो 👇में ही आकर टूट जाए !! 


#बेवफ़ा 💘कहने से पहले #मेरी👉 रंग रंग का #खून _निचोड़🅱️ लेना,
कतरे कतरे 😑से #वफ़ा ना मिले तो👉 #बेशक मुझे #छोड़ 😏देना !! 


गोलियों 🔫 से उसे 👉🏽 डर लगता है 🤕जिसने कभी ☝देखी 👀 ना❌ हो…*
हम तो😈 | बादशाह 👑 है राह👉 चलते 🚶🏻 बारूद 💣बन 💥जाते है..

Attitude quotes for boys


वो मेरी न हुई तो इसमें,हैरत की कोई बात नहीं
क्योंकि शेर से दिल लगाए,बकरी की इतनी औकात नहीं 


आदत अलग है मेरी दुनिया वालों से, लाइफ में कम दोस्त बनाता हूँ, पर लाजवाब बनाता हूँ। 


हमारी खामोशी पर मत जाओ,राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है, इज्जत दोगे तो इज्जत पाओगे वरना अकड़,दिखाओगे तो उखड़ जाओगे।


👍तु सोच रही होगी 😊😊 मेरी 👍 नियत √√
मे 👍👌 खोट है @@ पर ** 💓💓
क्या 💓💓 करु Baby ***
तु बन्दी **👋 👋 ही 100%. Hot है 👍👌
 

 मेरे अकेलेपन का मज़ाक उड़ाने वालो ये तो बताओ जिस भीड़ में तुम खड़े हो उसमें तुम्हारा कौन अपना है?😏😎
 

स्टेचू स्टेचू खेलते असल ज़िन्दगी में लोग कब पत्थर के हो गए पता ही ना चला 😏😏

Attitude Shayari For Boys


जवानी के लालच में बचपन गया अब अमीरी के चक्कर में जवानी जा रही है 😏


जब हम दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है और जब हम दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏

 
ये सच है कि रिश्तों 😞 का टूटना अच्छा नहीं होता है, लेकिन इस भ्रम 🤔 का टूटना हमेशा अच्छा होता है कि वो व्यक्ति 😒 आपका अपना नहीं है, जिसे आप अपना 🤗 समझते आए थे। 

 
आज तक ऐसी कोई रानी 👸 नहीं बनी जो इस बादशाह 🤴 को अपना गुलाम बना सके। 


काम ऐसा करो की 😏 नाम हो जाये वरना नाम ऐसा करो की नाम 🤔 लेते ही काम हो जाये। 


मुकद्दर की लिखावट 📝 का एक ऐसा भी कायदा हो, देर से क़िस्मत 🤴 खुलने वालों का दुगुना फ़ायदा हो। 


“तेरे ‪’Attitude’‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪’Attitude’ पर तो लोग मरते है।” 


“मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।”


“हमारा स्टाइल और ऐटिटूड कुछ अलग सा है अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे।” 


“मेरा Attitude भगवान् का दिया तोहफा है…कोई मुझसे ये छीन नहीं सकता।” 

Attitude WhatsApp Status for boys


“इतना ऐटिटूड मत दिखा जानेमन, क्योंकि तेरी जवानी से ज़ादा, हमारे तेवर गरम है।” 


“प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है।” 


“दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी, मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं.. सिर्फ एक ही बचा है।” 


पता नहीं कैसे पत्थर की मूर्ति के लिए जगह बना लेते हैं घर में वो लोग जिनके घर माता पिता के लिए स्थान नहीं होता। 


बुरे वक़त में ही सबके असली रंग दिखते हैं दिन के उजाले में तो पानी भी चांदी लगता है। 


मैं “किसी से” बेहतर करुं…क्या फर्क पड़ता है..!मै “किसी का” बेहतर करूं…बहुत फर्क पड़ता है..!! 


वक्त से लड़ कर जो अपना नसीब बद्ल ले..इन्सान वो ही जीतता है जो अपनी तकदीर बदल ले..कल क्या होगा ये कभी मत सोचो..क्या पता कल वक्त ही अपनी तस्वीर बदल ले…


मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं… 


कुछ यूँ होगा “बादशाहत” का नज़राना हमारी कि पूरा शहर आएगा बंद “आखें ” देखनी हमारी 


मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो…कभी खुश रहने की वजाह भी दे दिया करो…!! 


मेरे ‪लफ्जों‬ से ‪न‬ कर मेरे ‪‎किरदार‬ का फैसला ,… तेरा‬ वजूद ‪‎मिट‬ जाएगा मेरी ‪हकिकत‬ ढूंढते ढूंढते ! 


अगर फुर्सत के लम्हों मे तुम मुझे याद करते हो तो अब मत करना.. क्योकि मे तन्हा जरूर हुँ, मगर फिजूल बिल्कुल नही।

Attitude Quotes For Boys


हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं,तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है। 


इतनी बार तो‪ doctor ‬ने भी मेरा [B.P]चेक नहीं किया होगा…जितना तूँ मेरी DP चेक करती है 


लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे। हम घर से दवा नही ‘माँ की दुआ’ लेकर निकलते है। 


हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा। 


मेरी आँखों में वो नशा है..जो सामने वाले को उलझन में डाल देता है॥


हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा। 


तू किसी और के Naseeb मे है या बनेगी Naseeb मेरा, मुझको तो बस sirf इतना पता है ,मै हूँ Hero तेरा… 


मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को सहारे की आवश्यकता होती है….सलाह की नहीं॥ 


अगर तुम समझ पाते मेरी चाहत की इन्तहा…..तो हम तुमसे नही…. तुम हमसे मोहब्बत करते


माना की तू‪ ‎चाँद‬ जेसी हैं.. तुझे ‪‎देखने‬ को लोग ‪तरसते ‬हैं… ‪मगर ‬हम भी ‪सूरज ‬जैसे हैं… ‪लोग‬ हमे‪ देखकर‬ अपना ‪‎सर ‬‪झुकाते ‬हैं।


क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे! 


अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती। 


क्या ओकात है तेरी ए जिन्दगी …चार दिन की मोहब्बत तुझे बरबाद कर देती है.. 

Attitude Shayari in Hindi


लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है, लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है 


हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं !समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !! 


नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा… क्योंकि……हम ‘बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं.. 


उसकी धाक एक दो पर नहीं, सैंकड़ो पर थी… और गिनती भी उसकी शहर के बड़ों बड़ों में थी…द्फ़न केवल छः फ़ीट के गडडे में कर दिया उसको…जबकि ज़मीन उसके नाम तो कई एकड़ों में थी।


“साला मै कब का ‪यमनगरी‬ जाने को बेचैन हू…लेकिन ‪यमराज‬ कहते है…तू आने के लिये नही…भेजने के लिये पैदा हुआ है.. 


महानता कभी ना गिरने में नहीं है, बल्कि हर बार गिरकर उठ जाने में है। 


दुनिया में आपकी कला से भी ज्यादा चीजों के प्रति आपका नजरिया जरुरी होता हैं। 


गन्दगी में तो हम सभी हैं, पर कुछ ऐसे भी हैं जो केवल सितारों को ही देखते हैं। 


किसी ने विश्वास तोडा किसी ने दिल.. और लोगों को लगता है कि..बदल गये हम। 


“भाड़ में जाए लोग और लोगो की बातें, हम तो वैसे ही जिएंगे जैसे हम जीना चाहते है।”


“माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है”


इतना Attitude मत दिखा पगली मेरे फ़ोन कि बैटरी भी तुझसे ज़यादा Hot है।”


“मुझे महँगे तोहफ़े ही पसन्द है मेरे दोस्त, अगली बार आना तो कुछ वक़्त ले के आना।”

 
“दोस्तों जिंदगी में अकेले चलने का शौक रखता हूं इसलिए किसी के पीछे नहीं चलता।”


“GUN सिर्फ रखते ही नहीं, बल्कि चलाना भी जानते है, तू अपनी औक़ात में रह, वरना उडाना भी जानते है।”


कोई कुछ भी बोले अपने आप को शांत रखो, क्योंकि धूप कितनी भी तेज़ हो समुन्द्र सूखा नहीं करते।”

 
छोटे खुद पर विश्वास रख फिर देखना एक दिन ऐसा आएगा की धड़ी दूसरे की होंगी पर वक्त तुम्हारा होगा।”


“ऐ जिंदगी जितनी मर्ज़ी परेशानियाँ बड़ा दे, वादा है मेरा, तुझे हँस के गुजारेंगे।”


तेरा घमण्ड एक दिन तुझे ही हराएगा मै क्या हु ये तुझे वक्त ही बताएगा।”


“समंदर कि तरह है मेरे पहचान, ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान।”


“छोटे कोशिश ना कर खुश सभी को रखने की, कुछ लोगों की नाराजगी भी जरुरी है चर्चा में बने रहने के लिए।”


“नहीं खाई ठोकरें सफर में तो मंजिल की अहमियत कैसे जानोगे, अगर नहीं टकराए “गलत” से तो “सही” को कैसे पहचानोगे।”


“कोई बात नहीं जो तेरी वफ़ा न मिली मुझे, लेकिन दुआ करेंगे कोई बेवफा न मिले तुझे।”


“लोग भोंकते है दुश्मन को डराने के लिए हमारी ख़ामोशी में ही दहसत नजर आती है।”


जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏
 

#ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !! 

मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌
क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !! 


किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎
 

 #माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !! 


 जो 👉#बेहतर होते है उन्हें #इनाम 💲मिलता है,
जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम🔫 होता है 


#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..! 


#रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒
#उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है! 


अपना ☺️#भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒
अपनी तो 👉#किस्मत उसने लिखी ✍️है,
जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता !! 


जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं,
वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !! 


#_सुन #Babu  👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,
तेरे #Rajkumar  🐯 का #Status  📝 आ गया. 


कभी #मुहँ 😮में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट🚬 का साथ,
मेरे #होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की !!


लोगो 👵ने हमें सिर्फ 👉#काम के लिए इस्तेमाल😒 किया,
क्यूंकि #उनका _काम 💲था और हमारा #नाम😎 था !! 


#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲
#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓
 

#जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈️ इनकी,
#आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !! 


मेरे 👉#बारे में सोचा 🤔करो,
#तुम्हारी 🤗सोच में #इजाफा 🖕होगा !! 

Attitude Quotes for boys


#माना की _औरो के👉 #मुकाबले कुछ ज्यादा 🤔#पाया नहीं मैंने,
पर #खुश 😎हूँ की #खुद को गिरा 👣का कुछ #उठाया नहीं मैंने !! 


#डूब🏊‍♂️ जाए आसानी से मै वो #कश्ती ⛵नहीं,
मिटा ❌सको #तुम 👉मुझे ये बात #तुम्हारे _बस 💪की नहीं !! 


तेरी #अकड़ मेरे पैर की धुल,
हम #____साहब हैं #बेटा ये मत भूल…
Akad Attitude Status in Hindi
 मेरे ‪#साथ? रहना है,
तो मुझे ‪‎?#सहना सिख,
?वरना अपनी ?‪‎#औकात में रहना ‎??#सिख… 

 
हम? में #अकड़? है , #गुरूरहै
फिर☝? भी #रेहमत ?देखो? #रब की…
हमे?? #चाहने❤ के लिए ➡सब?‍? मजबूर ? है! 


#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत ?
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!
फाडू ऐटिटूड स्टेटस वक़्त पर
कुछ ही देर की खामोशी है, फिर कानों में शोर आएगा
तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा तोह दौर आएगा 


हमारा #Style और #Attitude ही
कुछ अलग हैं
अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे
Royal Attitude Status in Hindi 

 
Killer Look Attitude Status for Girls
सुन पगली… #Killer #look तो हम भी रखते है,… लेकिन
बेटी बचाओ अभियान की वजह सै छुपा रखा है कही कोई मर ना जाए।
 

सोच और औकात पर ऐटिटूड स्टेटस
हम से मुकाबला करना हैं… तो
अपनी सोच को #Update
और
औकात को #Upgrade करो ।


जो लोग होते है पर दिखावा नहीं करते उनके लिए स्टेटस
अन्दाज़ से न नापिये किसी इंसान की हस्ती को,
ठहरे हुए दरिया अक्सर गहरे हुआ करते हैं।
 

Ek no. ka attitude status
हम वो तालाब हैं, जहा शेर भी आये तो,
उसे भी सर झुका के पानी पीना पड़ता हैं 


#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,
तो आपना #attitude भी #दबंग है…..?? 


#दुनिया ? #जलती ? हैं तो #जलने? दो,
क्योंकि #जलाने वाले ? भी #हम ? है और
#बुझाने वाले ? भी ? #हम ही है.. 

 
ये जो #हालात है मेरे एक #_दिन #सुधर जायेंगे,
लेकिन #तब तक कई #चहेरे मेरे _दिल से #उतर जायेंगे !! 

और पढ़ें ‌:- 

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post