Happy Birthday Shayari For Friends

Happy Birthday Wishes For Friends

Birthday-Shayari-For-Friends

1.उस दिन खुदा ने भी जश्न मनाया होगा,

जिस दिन आपको अपने हाथों से बनाया होगा,

उसने भी बहाये होंगे आँसू…

जिस दिन आपको धरती पर भेज कर, खुद को अकेला पाया होगा…

जन्मदिन मुबारक हो दोस्त… 


2.तू हैं मेरा दोस्त सबसे प्यारा , मुबारक हो तुझे तेरा जन्मदिन यारा ,

नज़र कभी ना लगे तुझे किसी की , उदास कभी ना हो हसीन मुखड़ा तुम्हारा 


 3.ये दुआ 🙏 है आपके जन्मदिन पे हमारी,

ना तूटे कभी दोस्ती हमारी,

सारी जिंदगी देंगे खुशियाँ आपको…

और वो खुशियाँ होगी प्यारी प्यारी…😊

🎂Happy Birthday to you my Best Friend…🎂🎀🎁 


4.आपके पास दोस्तों का खज़ाना है , पर ये दोस्त आपका पुराना है ,

इस दोस्त को भुला न देना कभी , क्यूंकि ये दोस्त आपकी दोस्ती का दीवाना है। जनमदिन मुबारक हो… 


5.Birthday की बहार आयी हैं,

आप के लियें ख़ुशियों की

Best Wishes लायी हैं,

आप Smile करो हर दिन,

इसलिये God से हमने आपके

लिए दुआ 🙏 माँगी हैं…

style="color: #04ff00;">Happy Birthday🎂🎀🎁 


Happy Birthday Shayari 


 6.ये लो तुम्हारा Birthday Gift…

1000 Rs. का Scratch कार्ड…

तुम भी क्या याद करोंगे… कर लो ऐश…

Scratch करो Aish करों…

Happy Birthday to you! 


7. ऐ भगवान मेरे यार का दामन खुशियों से सझा दे,

उसके जन्मदिन पर उसी की कोई रजा दें,

दर पर तेरे आऊँगा हर साल,

सिर्फ इतना कर कि,

उसको गिले की ना कोई वज़ह दें…

Happiest Birthday to u.


8. ना गिला करता हूँ, ना शिकवा करता हूँ,

तु सलामात रहे मेरे दोस्त👶, बस यही दुआ करता हूँ…🙂🙏

Happy Birthday to you…


9.प्यार से भरी जिंदगी मिले आपको,

खुशियाँ से भरे पल मिले आपको,

कभी किसी ग़म का सामना ना करना पड़े,

ऐसा आने वाला कल मिले आपको…

🎂हेप्पी बर्थडे टू यू….🎂🎀🎁 


10.Life का हर Goal रहे आपका Clear,

तुम Success पाओ Without any Fear

हर पल जियो Without any Tear,

Enjoy your day my Dear,

HAPPY BIRTHDAY🎂🎀🎁 


Happy Birthday Shayari For Friends


11.दोस्त तू है मेरा सबसे न्यारा,

तुझे मुबारक हो तेरा जन्मदिन ओ यारा…

किसी की कभी नजर ना लगे तुझे,

कभी उदास ना हो ये चहेरा प्यारा 💞 प्यारा…

जन्मदिन 🎂🎀🎁 की बहोत बहोत शुभकामनायें 


12.दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद 😇 है,

तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,🙂

तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,

पर देख लो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है..! 😊😊

🎂🎂🍫🍫 हैप्पी वाला बर्थडे… भाई पार्टी —pending


13.तेरे जैसे Dost दुनिया 🌎 में होते है Few,

छोटे-से मेरे इस दिल ❤ में Only है Tu,

जिता रहे जो सालों साल वो पेड़ 🌳 हो Tu,

ये भगवान से दुआ है 🙏 मेरी Only for You,

ये Special Message है Just for 👉 You…🎂🍫🍬🎂Happy Birthday Once again to you…🎂

Read More :-

14.आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका,

चांद की धरती पर मुकाम हो आपका…

हम तो रहते है छोटी-सी 🌎 दुनिया में,

पर ईश्वर करें सारा जहान हो आपका…

🎂जन्मदिन की बहोत बहोत शुभकामनायें 🎂🎀🎁 


15.खुदा बुरी नज़र से बचाए आप को,

चाँद सितारों से सजाए आप को,

गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ,

खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए आपको…

Wish u a very Happy Bday🎂 


16.एक दुआ 🙏 माँगते है हम अपने भगवान से,

चाहते है आपकी खुशी पूरे ईमान से,

सब हसरतें पूरी हो आपकी

और आप मुस्कुराएँ दिलो ❤ जान 💗 से…

🎂🎀🎁*Happy Birthday*🎂🎂 


Happy Birthday Shayari in Hindi


17.हर लम्हा आपके हाथों पे मुस्कान रहे,

हर ग़म से आप अन्जान रहे,

जिसके साथ मेहक उठे आपकी जिंदगी,

हमेशा आपके पास वो इंसान रहे…

🎂 Happy Birthday To You…🎂🎀🎁 


18.खुशियों से बिते हर दिन,

हर सुहानी रात हो…

जिस तरफ पड़े आपके कदम –

वहाँ पर फूलों कि बरसात हो…

Wish you a very very Happy B’day…🎂 


19.On these Beautiful Birthday,

भगवान करे आप Enjoyment से

भरपूर और Smile से अपना आज

का दिन Celebrate करो, और

बहुत सारी Surprises पाओ,,,

🎂🎀🎁HAPPY BIRTHDAY MY DEAR🎂


Happy Birthday Wishes For Brother


20. I think you are the world best brother.

You are an awesome friend,🤝

guide and teacher in my life😇.

Thanks for being a wonderful brother.

On this special🧡 day,

I wish “Happy Birthday” and God☝️ bless you. 


21.मैं खुद को बहुत भाग्यशाली व्यक्ति मानता हूं क्योंकि मुझे अपने भाई में सबसे अच्छा दोस्त मिला। आप मेरे लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं, जन्मदिन मुबारक हो! Happiest Birthday to u.🎂🎀🎁 


22.यह एक साथ बढ़ती हुई पुरानी यात्रा है। कुछ भी नहीं तुम मुझे एक सुंदर आदमी बनने देखने से ज्यादा खुशी देता है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!🎂🎁 


23.मेरे दोस्त भी हो 👉तुम,

मेरा सहारा भी हो 👉 तुम,

जीवन के इस सफर के हमसफर भी हो 👉तुम ।

मेरे लिये हर पल रहते हो फिक्रमंद,🙂

खुशनसीबी है मेरी कि,😇 तुम-सा भाई 🧑 मिला मुझे ।🙏

🎂🍫🍬जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाये…🎂🍫🍬 


24.जिंदगी का जो सबक तुमने मुझे सिखाया, वह किताबों 📚 में भी न था ।

माँ और पापा के बाद तुम्ही थे जिसने हर सफर पर मेरा हाथ थामे रखा ।😢

मेरी जिंदगी में तुम्हारे जैसा दूसरा कोई नहीं ।🙂 🙏

आपके जन्मदिन पर दुआ है मेरी कि सलामत रहो तुम सारी जिंदगी…🙏

🎂🍫🍬हेप्पी बर्थडे भैया…🎂🍫🍬 


Happy Birthday Shayari For Brother/ Sister


25.ओ मेरे भैया –

ख्वाहिशों के समंदर 🌊 के सब मोती 🔮 तेरे नसीब हो,

तेरे चाहने वाले हमसफर तेरे हरदम करीब हो,

कुछ यूँ उतरे तेरे लिये रहमतों का मौसम कि,

तेरी हर दुआ, हर ख्वाहिश कबूल हो…🙏

🎂🍫🍬जन्मदिम मुबारक हो…🎂🍫🍬 


26.फूलों-सा 💐 महकता रहे हमेशा जीवन 👉 तुम्हारा,

खुशिया चूमे कदम तुम्हरा…

बस यही है बहुत सारा प्यार 😗 और आशीर्वाद हमारा 🙏

🎂🍫🍬HAPPY BIRTHDAY BROTHER🎂🍫🍬 


 27.ये शुभ दिन आये आपके जिवन में हज़ार बार,

हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार…🙏

🍫🍬Happiest Birthday to You Bhai.🍫🍬 


28.सब से अलग हैं मेरा भैया,😚

सब से प्यारा है मेरा भैया,😘

कौन कहता हैं – खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,

मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं मेरा भैया…😘😘

जन्मदिन मुबारक हो भैया….🎂🍫🍬 


29.रिश्ता हम भाई 👫 बहन का,

कभी मीठा, कभी खट्टा,

कभी रूठना, कभी मनना,

आज हैं जन्मदिन भाई तुम्हारा,🙂

तो लाना बड़ा-सा केक,🎂

साथ मनायेगे खुशियों का दिन ये प्यारा…☺️☺️

🎂🍫🍬Happy Birthday to you🎂🍫🍬 


30.भगवान का बहुत शुक्रिया अदा करता हूँ,

कि, तुम जैसा भाई उसने मुझे दिया है,

Many Many Happy Return of the day my Bro 


31.जिंदगी के हर मोड़ पर तुम मेरे साथ रहे,

तुम्हारे अहसानों का सिला मैं कैसे चुकाऊँगा ।🙏

मुझे इंतजार है जिंदगी के उस लम्हे का,

जब किसी रोज मैं चुका सकूं तुम्हारे एहसानो का कर्ज ।

आपको जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो भैया…🎂🎂🍫


Happy Birthday Wishes For Sisters


32.दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद 😇 है,

तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,🙂

तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,

पर देख लो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है..! 😊😊

🎂🎂🍫🍫 हैप्पी वाला बर्थडे भाई पार्टी —pending


33.खुशियों का एक संसार लेकर आएँगे,

पतझड़ 🍃 में भी बहार लेकर आएँगे,

जब भी पुकार लेंगे आप दिल ❤️ से,

जिदगी से साँसे उधार लेकर आएंगे.🙂

भाई आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ..!🎂🎂🍫


34.ऐसी क्या दुआ दूँ भाई,

जो आपके लम्हों पर ख़ुशी के 🌸 फूल खिला दे;

बस ये दुआ है मेरी,🙏

सितारों-सी रोशनी ✨🌟 खुदा आपकी तकदीर बना दे…

🎂🎂🍫🍫जन्मदिन मुबारक हो भाई..🎂🎂🍫🍫 


35.🎂🍫Happy Birthday Bro.🎂🍫

I waited the whole year for this day, so I can wish you your birthday

and tell you that we all care about you and relates to you.


36.आसमान की बुलंदियों 💫 पर नाम हो आपका,

चाँद 🌙 की धरती पर मुकाम हो आपका,

ऐसी दुआ करते है…🙏

🎂🍫🎂🍫जन्मदिन की बहोत बहोत शुभकामनायें🎂🍫


37.हर मुश्किल आसान हो, हर पल में खुशियाँ हो,

हर दिन आपका खूबसूरत हो,

ऐसा ही पुरा जीवन हो,

यही हर दिन मेंरी दुआ है –

ऐसा ही आपका हर जन्मदिन हो…🙏

🎂🍫Happy Birthday to you…🎂🍫 


38.हां, मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ,🙂😇

क्युकी मुझे आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला…😗😘

Love 🧡 you Bro… Happy Birthday To You…🎂🍫

Read More :- 

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post