bad boy attitude status collection

Bad Boy Attitude Status

Attitude-Status
1.हम वह #इंजीनियर नही जिनके हाथो मैं लोहे से
#छाले पड़ जाते हैं••• हम तो उन मैं से हैं जो #वेल्डिंग टोर्च से #सिगरेट जलाते हैं

2.वो बोली आपके Status✍ और Dp🖼 👌1 no हैं,
मैं बोला 😉पगली 2 no के काम हम करते भी नही❎..!

3.इस #ठड़ ⛄ में #नहाने 🛀 के नाम से ही #मुझे 🙋‍♂ डर 😣 सा लग जाता हैं और ये #तेरी 👩 झील 🌊 सी #आँखे 👀 जिनमें मेरा 😇 डूबने 🏊‍♀ को जी 😍 चाहता हैं...

4.नसिहत देता हुं ईसका मतलब ये नहीं कि मै 
#समझदार हुं ••• बस_मैने_ #गलतियां तुमसे ज्यादा_कि हैं।

5.#लड़की 👸 को #Rᴇsᴘᴇᴄᴛ 😍 देनी चाहिए..!!
बाकी #लाइन 😌 तो #Eʟᴇᴄᴛʀɪᴄɪᴛʏ ⚡वाले भी देते है..!!

6.सुन ‪‎पगली‬ जैसा तू ‪‎सोचती‬ हो, वैसा मै हूँ नहीं 
और ‪‎जैसा‬ मै हूँ ना, वैसा तू ‪सोच‬ भी नही सकती..
कहानीयो के हकदार नही,
इतिहास के वारसदार हैं # हम !!

7.Attitude का अंदाजा यही से लगा लो… 
तुम player बनना चाहते हो और मैं game changer


8.देख👧 #पगली Aankho😃🙁 में #नमी🙁 और #look’s 
😎में #कमी हम कभी #नही❌रखते” #शहर🏰🏙भर में #हमारी👶
 दो✌ ही पहचान है ,, #आंखे👀शराबी😄 और #आदत नवाबी😎👫⚜

9.#बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हैं,
पर #कभी कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫 दिखा दी,
उस #दिन #लोगो 👫 का #घर 🏡 से निकलना #मुश्किल हैं..!

10.#मिलना 👫बिछड़ना 🤷🏻‍♀ सब #किस्मत 💁🏼 का खेल 🤼‍♂ है,
#कभी नफरत 😏 तो #कभी मेल 💏 है!
#बिक 😣 जाते #हर 🙌🏻 रिश्ते 💑 #दुनिया 🌎 मे
#सिर्फ ☝🏻दोस्ती 🤝 ही #यहाँ 😍 #Not_For_Sale है!

Bad Boy Attitude Quotes


11.#तेरी_बेवफाई 😏 पर #इतना_ही 😅 #कहूँगा हमसफर 
मैं #खुद_को 😎 इस #काबिल_बनाऊंगा 😊 
कि #तेरी_आँखे 👉🏼 #मेरे_दीदार 😍 को #तरसेगी . . ! !

12.लड़कियाँ  मेरे #Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जलरी🔥 है 
और 👨🏻 #दुश्मन  🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से बाकी☝🏻
 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से जलरी 🔥है।

13.#झुका 🙇ली उन्होंने #नज़रे 👀 !!! ***
 !!!! जब मेरा ✍#नाम आया ‪!!!! ***
#इश्क़💏 मेरा #नाकाम ही सही!!!!****
 !!!!!!  पर कही तो 👌#काम आया !!!!****

14.अपनी #Fʀɨɛռɖ 👧 को समझा #पगली 
😇 👀#घूर_घूर 👈 के #देखती ✔ है 
😂 . वैसे ☝to जहाँ #हम 🙂 होते ✅है 👌 
👉#PʊBʟɨċ #मुड़_मुड़ के 👈 देखती 👀है 😉

15.#ईरादा 😒स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀
#ऊसको💫 समझाना 🤗था☺
😔लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#
स्टेटस 🤴🏻किंग 😯#बोल🌎 दिया❤

16. बहुत रोएगी 😢 जिस Dìñ☝ मै😘 YååD आऊँगा
♡ और बोलेगी 👧 Ek पागल 😘 Thä,,
जो Págàl 😎था सिर्फ MéRè 👧 लिये "" !!♡ 💙

‬17.कुछ🙎 #लड़किया हजार💄👠 #मेकअप 👗💄कर लॆ परअच्छी 👌
नहीं लगती है 🖕और एक मेरी 💑#वाली है 
जो सिर्फ😃 #काजल 👀लगाकर😆 #जान ले लेती है

18.✲ 乇k Fɾíҽղժ  ने mùjhśê👌 पुछा.,❤
अभी तक💝 तुम्हारी कोई💜 girlƒɾíҽղժ 💏 क्यु नही है 
 हमने❤ कहा ƒɾҽŚհ👌 मिलती नही, 💛
और Śҽςօղժ ↔ հɑղժ  àpńè..को चलती ňâhî❤❤

19.जीत 😎 की आदत #अच्छी_होती 😊 है मगर, ☝
कुछ #रिश्तों 👫 में हार जाना 😌 ही #बेहतर_होता है ।।


20.सुन___पगली 👂🏻#ɨքʟ 🏆में जितने ♨#सट्टे 💸नही #लगाते
उससे ☝🏻#ज़्यादा 😌के मैंने 👉#तेरे 👸🏻#नख़रे 💃🏻#उठाये है🙇🏻

21.😍✨ अरे पगली... 💔💲
ईतना✌ #AttiTudE मत दिखा...
जब तु रुठती है ना... 📞
तब Tera #Boy_Frnd 😘 भी मेरे से #Request 😍करता है...
कोई😂😏 #Status हो 😂तो दे दे...
Meri #Girl_Frnd को मनाना है।

Bad Boy Attitude Shayari


 22.#मिलना 👫बिछड़ना 🤷🏻‍♀ सब #किस्मत 💁🏼 का खेल 🤼‍♂ है,
#कभी नफरत 😏 तो #कभी मेल 💏 है!
#बिक 😣 जाते #हर 🙌🏻 रिश्ते 💑 #दुनिया 🌎 मे
#सिर्फ ☝🏻दोस्ती 🤝 ही #यहाँ 😍 #Not_For_Sale है!


23.किसी ने 👩 मुझसे पूछा ❓ की तुम इतने  Smart 
हो फिर भी तुम्हारी  Girlfriend 👫 क्यों नही है...
तब मैंने बहोत प्यार 😊 से जवाब दिया
हम  प्यार ❤ करते है  Timepass ❌ नही .....


24.#बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हैं,
पर #कभी कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫 दिखा दी,
उस #दिन #लोगो 👫 का #घर 🏡 से निकलना ⚠ #मुश्किल हैं..!

25.बनना है ☝तो जिंदगी 🙂में कुछ ऐसा बनो,.....,
की लड़की 👩🏼भाई💑 बोलकर पछताए 😖!!
 #😄हमारी_💜अफवाह 😌 के धुंए 💨 #वहीं 💓से #उठते_#, ☝
#💚जहाँ हमारे_💋नाम 😎 से आग 🔥# 💜लग_जाती #है ।। 😎😎#

26.Status को ‪‎लाइक़ 👍 नही ✖ किय़ा चलेगा, क्योंकि
तूने Dil से पढ़ा है ना, बस इतना ही काफी है…

27.आज हम 2 भाई  रोड़ पर जा रहे थे तभी 5 पुलिस वालों ने हमे घेर लिया
मेने  पूछा – “क्या हुआ” तो पुलिस वाले बोले –
“सरकार ने कहा है शेरो  को खुल्ला ना छोड़े”

28.दुश्मन तोह बहुत है पर वो कहते है ना
शेर का शिकार कुत्तों से नहीं होता

29.जिन्होंने #याद_रखा ☺, उनको #सलाम 🙏
जो #भूल_गए 😏, उनका #शुक्रिया...

30.आपकी #किस्मत 😅 आपको #मौका 😏 देगी,
मगर आपकी #मेहनत 😎 सबको #चौंका 😱 देगी...

31.#गलती 😒 #पीठ ☝ की तरह #होती_है,
#औरों 👫 की #दिखती 👀 है पर #अपनी_नहीं...

32.सुन भाई ••भलेही तु अपनी #मां के पेट से ईस ☝🏻 #दुनिया में आया है •• लेकिन #औकात मे तो मेरा #मार खाने के 💪🏻 बाद ही आया है ••••

33.#डर 😰 मत #पगली 👰🏻 #मार 🔪नही #डालूँगा_तुझे ये तो #हमारी_नजरें 👀 ही #कातिलाना 🔫 है..वरना #दिल ❤ तो बडा ही #आशिक_मिजाज 😍 है...😉😘😈

Bad Boy Attitude Status


34.मत कर किसी से प्यार 😘 इतना,कि रोने 😭 पर मजबूर हो जाओ…अरे Attitude 😎 दिखाओ इतना, वो तो वो उसकी सहेली भी घुटने पर बैठकर propose मारने को मजबूर हो जाये

35.अरे ‪#‎पगली‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो Airtel 4G से भी जादा ‪#‎fast‬ है, एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.

36.Attitude तो अपना भी खतरनाक है जिसे, भुला दिया सो भुला दिया,
फिर एक ही शब्द याद रहता है.. Who are you?

37.माना की बुरा हु लेकिन, इतना भी नहीं की याद भी न आउ।

38.सुन पगली हम तो ‪#‎Shauk‬ से ‪#‎Status‬ लिखते है, 
पर लोगो को सच-मुच का ‪#‎Shock‬ लग जाते है।

39.#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏


40.#ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!

41.मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌
क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!

42.#किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,
कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!

 43.इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,
हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!

44.#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎

 45.#माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!

46.#यूं तो #हम है  #_ब्रम्हचारी, 🕉
पर, जहा  देखी  नारी , हमने #Line मारी…
#पटी तो  हमारी…
वरना  फीर से  #ब्रम्हचारी..!!

47.कल रात 💀 मौत आयी थी 😡 गुस्सेमेँ बोली 💘 जान ले लुंगी 😁 छोरे तेरी…
😍 मैने भी हँसते हुये कह दिया 💀 जिस्म ले जाओ…
❤ जान तो एक 👌 प्यारी सी 👸 रानी ले गई है….! 😘

48.चाहे Baki👭👭 लडकियां Kitna भी ☺Meakup करे🙃Lekin…Meri 🙆🏻Wali तो सिर्फ 😘chesma👓😘लगाने Se ही 👰🏻Queen🏻 Dikhti 😘Hai

Bad Boy Attitude Status in Hindi


49.#वो 👆 मेरी 💓 #न❎ हुई तो ईसमेँ☝#हैरत 🌞 की कोई #बात 😎 नहीँ,
क्योँकि ⏩ #शेर 🐯 से #दिल 💖 लगाये 🌟 #बकरी 🐐 की ईतनी👆 #औकात 😏 नही ।


50.❤👉🏻काश वो पगली 👩🏼 मुझे समझ पाती, मै कुछ नहीं ❌कहता और वो👩🏼 मुझे सीने से लगा➖कर कहती 😘 पगले तु बस मेरा है …!:! 🎏👫🎀!:!


51.Wo” #Meri_पसन्द 👌 ke बारे me Puchti hai…??  😮
Ab kya कहूँ #uss_नासमझ ko jo
#Apne_बारे me hi #पूछती hai

52.#Apni_कहानी to aisi hai
मैडम…
“Usne” #अपना_DIL ❤ दिआ
#Loan me 🏦🏧
Aur phir
#हमे छोड diya #ALone_me

53.तूजे👉👩🏻देख कर मेरी 😎 ऑखे 👀DSLR📸 हो जाती हैं ✔सिर्फ़ ☝🏻 तू 👩🏻👈🏻ही नजर😍 आती हैं.. बाकी सब BLURE🤓 हो जाता🖱 हैं #

54.#ѕυи_ραgℓι मेरे #प्यार кσ #जल्दी से #मान जा !!
अब #रोज_रोज सरीफ रहने की #Acтιиg नही нσтι !! 👰👈

55. #ईश्क 💑 तो #हमारा 👫 #CLasSic 😌 ही #रहा,  
#बस_BlaCK ⚫ से #FLakE 🔲और #फिर_FLakE से ☝ #Gold_Flake 🚬 हो गया ★ 😌🚬

56.छाता_लगाने ☂ का #मतलब ☝ ये नहीं कि #बच_गए 😌 #पानी से,  💦
#डुबानेवाला_पानी 🌊 #सिर_से 👦 नहीं #पैर 👣 से #आता_है ।। 😌😌

57.#Awaj🙄 मे प्यार #आँखो🤩 मे Ishq #है …! 👍💏
मैं #तेरे 💏और #तू मेरे Dil 💕मे #हमेशा के लिये🤷‍♀️ #Fix😜 है …!!

58.आवश्यक_सुचना ☝
#बारिश_का_मौसम_है #वाहन_चालन और #नारी_दर्शन #एकसाथ_न ☝करें,
#इस_चक्कर ☝ में #भगवान_दर्शन भी हो #सकते_हैं ।।

59.कमियाँ तो बहुत है मुझमे, 
पर कोई निकाल कर तो देखे.

Bad Boy Shayari Collection


60.status और Pic मत देख Pagli,
ज़ाके Kitab पड़ Pyaar होने से अच्छा Passहो ज़ाएगी।

61.💝दिल _मे खुदा 🙏है.. #आँखो👀 मे नशा 😍है,,
#बातों 😌मे मजा है,, 😋चाहत 🙎मे अदा 😳है..
😎अन्दाज_ भी #जुदा😏 है,, #प्यार👫मे वफा 👍है
✌इसलिये 💘तो _लोग👥 हम 😎पर फिदा😉 है😜

62.#नशीली आँखों से वो जब हमें #देखते हैं
हम घबराकर #ऑंखें झुका लेते हैं
#कौन मिलाए उनकी आँखों से #ऑंखें
सुना है वो #आँखों से अपना बना लेते है .

63.#आँखो में #आँसू लेके
#ओठो से #मुस्कुराये
हम #जैसे #जी रहे है
कोई #जी के तो #बताये

64.💘हमारी #आँखों पर
आपकी #निगाहो👁️ ने
#दस्तख़त_क्या_दी
हमने #साँसों_की_वसीयत
#आपके-नाम कर दी

65.मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हु, समज में नही..

66.तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने, और भी हसीन चेहरे देखे हे..

67.जमाने ने सभी के उसूल तो बदल दिए, पर “खून और दादागिरी आज भी वो ही है..

68.उसने कहा मत देख मेरे सपने, मुझे पाने की तेरी औकात नही, मेंने भी हस कर कहा, पगली आना हो तो आजा, मेरे सपनो मे,हकीकत मे आने की तेरी औकात नही..

69.जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की, हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है।

70.सबको 👥 #प्यार 😘 करने के लिए #हम 👑 इस #दुनिया 👈 में आए थे,
पर #बीच में अाप 💃 #जरा ज्यादा #पसंद 💏 आ गए...

71.सुन_पगली 👸
#मेरे_लिए तू 👉 #बिजली_के_झटके 😅 की तरह है,
#जब_भी तुझे 👉 #देखता_हूँ, मेरे #दिल_में ❤ ना जाने #कितने बल्ब 😍 #जल उठते है..

72.#कोई_होठों 👤👄 पे ऊंगली ☝ रख #गया था, 😉
#उस_दिन 📅 से मैं #लिख 📝 कर #बोलता हूँ ।। 😘👩

Bad Boy Status , Quotes in Hindi


73.आप_समझे 😌 तो एक #बात कहूँ, ☝
#तन्हाई 😔 सौ गुना #बेहतर 💯 है #मतलबी_लोगों से ।। 

74.बुज़ूर्गो 👵👴 की #दवाओं 💊 के #चिराग 💥 जहां #जला_करते हैं, 🔥
उन #घरों 🏠 मे दवा 💊 से पहले #दुआ 🤲 असर #करती_हैं।

 75.#होश_वाले 😌 तो #उलझते ही रहे, 😒
#रास्ते 🛣 तय हुए #दीवानों_से ।। 😍😍

76.मोहब्बत 💑 का मज़ा तो #पागलपन_में है, 😜
#समझदारियों 🤔 में इश्क़ #घुटन 😒 बन #जाती है ।। 😌

77.एक ☝ ही तो #ज़िन्दगी_है 👤 और वो भी #आधार_कार्ड 💳 को यहा वहा #लिंक 📲 कराने मे निकली 😒 जा #रही है ।। 😜😂

78.तुम_शायरी 📝 की बात #करते हो, 😏
#हम 👦 तो बातें 🗣 भी #कमाल 😉 की करते है ।। 😊

79.#इतना_आसान ☝ नहीं खुदा 👤 की #इबादत करना, 🤲
#दिल ❤ से गुरुर जायेगा 😒 तभी #नूर_आयेगा ।। 😊😊

80.जिसे ऑनलाइन देख-देखकर 👀 मन बार-बार दु:खी 😞 हों, उसे तुरंत ब्लॉक 🚫 कर देना चाहिए !!😊❤

81.दोस्ती 👬सच्ची 😍होनी चाहिए,,,
😮😮पक्की👊 तो सड़क🛣 भी होती है 😏।

82.जिन लडकियों के Date of Birth मे year ना show करें तो,समझ लेना पक्का आँटी हैं।।

83.औकात‬ नही ❌ थी इस दुनिया 🌎 में किसी 👩की जो हमारी ‪कीमत‬ 💰 लगा सके…लेकिन प्यार ❤ में पड गया आखिर और ‪मुफ़्त‬ में खुद बिक गया

84.बे मतलब की दुनिया का किस्सा खतम, अब जैसी दुनिया वैसे हम…

85.मेरी ख़ामोशी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर … गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है

86.Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है😎😎

87.मत कर किसी से प्यार 😘 इतना,कि रोने 😭 पर मजबूर हो जाओ…अरे Attitude 😎 दिखाओ इतना, वो तो वो उसकी सहेली भी घुटने पर बैठकर propose मारने को मजबूर हो जाये

88.तुम भी समझ रहे हो…हम भी समझ रहे हैं… फिर दिल के सवालों में क्यों हम उलझ रहे हैं…!!!

89.दो हाथ से हम पचास लोगों को नही मार सकते, पर दो हाथ जोङ कर हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है.

90.उड़ती💤 #पतंग💠 मेरी 🙋🏼‍♂बस तेरे #मांझे〰 से मेरे ☺जैसा #प्यार❤ ना होगा कभी ☝🏽कीसी #राँझे 😍से हीर👰🏻 से भी #सोहनी👌🏽 है तू कीमती💰 है हीरों 💎सी प्यार❣ की है चाहत😘 तेरी #इश्क़💑 के फ़क़ीरों 🤕सी

91.😊 पतंग सी हैं जिंदगी, कहाँ तक
जाएगी…..!!
रात हो या उम्र, एक ना एक दिन कट
ही जाएगी….!!

Attitude Status Quotes in Hindi


92.आज🖇 _भी _हारी😊*
🤘⏩हुई _बाजी 📖👆_खेलना _पसंद👿 _है_हमे☝😎
क्योंकी _हम 1⃣_तकदीर _से _ज्यादा💤*
खुद _👥👑पे _भरोसा _करते _है....✍🙌*

93.दिल❤ जीत👍 ले वो ☝नजर👀 हम🕵 भी रखते 😍हैं 
भीड़ 👍में नजर 👀आये ☝वो 👰असर😊 हम🕵 भी रखते😍 हैं ✔
यु तो☝ वादा👍 किया है✔ किसी 🤔से मुस्कुराने 😊का 😍✔
वरना ☝आॅखो 👀में ☝समंदर 😢हम 🕵भी रखते 😍हैं 

94.मुसाफ़िर_इश्क 💑 का हुँ मैं, #मेरी_मंजिल ☝ #मोहब्बत है,
#तेरे_दिल 👩❤ मे #ठहर_जाउँ, अगर #तेरी_इजाजत 😘 है...

95.क्या 😉 बात ?? #है सारे  😶 चुप #चाप 😞 क्यों 💔 #बैठे_हो
#कोई  ☝ बात #दिल 👉 ❤ पे #लगी 💘 या #दिल 💑 लगा #बैठे_हो 😍


96.एक परिंदे🐦का दर्द भरा💔फ़साना था😢*
*टूटे हुए😣थे पंख🐤और उड़ते हुए🐥जाना था😢*
*तूफान तो🌊झेल गया😔पर हुआ एक☝अफसोस 😢*
*वही डाल🌳टूटी जिस🍃पर उसका🐦आशियाना 🏡था😢*


97.स्टेटस 💬 फाॅR 👉यू*
तुझे 👸भूल पाना अब मुमकिन ही नहीं☝ है😋,,,,
तेरा इश्क❤वो शौक 😌है जो मौत पे ख़त्म होगा 😍


98.सफलता 😎 की पोशाक 👔👚 कभी तैयार नहीं मिलती, 
इसे बनाने ☝ के लिए मेहनत 💪 का हुनर चाहिए.💙💚

99.जलने लगा है जमाना सारा …… क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा

100.जो #लम्हा 😍 #साथ_हैं ☝ उसे #जी_भर 😌 के #जी_लेना, 😘
#कम्बख्त 😒 ये #जिंदगी_भरोसे 😏 के #काबिल_नहीं है ।।

101.मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता , 
मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ

102.कुछ ही देर की खामोशी है…. फिर कानों में शोर आएगा…तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है…. हमारा दौर आएगा..

103.#कहीं_सुना 😅था #शायरी_लिखने से ✍ से #लड़कियाँ 👸 #Impress होती है,
#Valentine_Day 🌹तक ये भी #करके 😅 #देख_लेंगे...

104.सुन #पगली जिस दिन 😎☝🏻अपना ♠️ %•#ईक्का चलेगा ••• ऊस दिन #बादशाह तो क्या ऊसका #बाप भी अपना #गुलाम बनेगा 😎😎

105.वो #जो 👆🏼 #रास्तों में तुम्हें 👉🏼 #माल 👰🏻 #नज़र_आती है ना दोस्तों...
#दरअसल 😅 वो #किसी_घर 😊 की #इज़्ज़त है..

106.दिखाकर_Attitude 😎 कर दिया #Block ❌ उसने #चन्द_मिनटों ⏱ में ,
#वक्त ⌛ #ले_रहा है #हिसाब 📜 #मेरी_जुदाई का अब उससे #दिन 📆 और #घन्टों 🕑 में...

107.होने दो #तमाशा 😂 #मेरी_जिंदगी 👤 का,
#मैंने 👦 भी #मेले_में 🎢 #बहुत_तालियाँ 👏 #बजाई है...

108.मेरे_किरदार 😎 से #वाकिफ_होने 😏 की #कोशिश 😒 मत कर...
#उसे 👉 #समझने_में 😅 #दिल ❤ लगेगा, और #तुम 👉 #दिमाग_वाले हो...

109.कूछ लोग 👫 #Upset होते हैं तो ‪#Whatsapp‬ से अपनी
‪#DP‬ हटा लेते हैं...
यार ऐसा भी क्या ‪#दुख‬ हो जाता है कि साला अपना ‪#थोबडा‬ ही #अच्छा_नहीं लगता...

110.जज्बाती_होकर 😌 किसी से #कोई_बात 💬 #न_कहें ❌ साहेब,
#यहाँ_लोग 👤 #Screenshot लेकर #दूसरो_को 👥 दिखाते हैं..

111.ऐ_नये_साल 😒 बता, #तुझमें 👉🏼 #नयापन क्या है❓
#तू_नया 😒 है तो #दिखा 😅 #सुबह_नयी 😊, #शाम_नयी 
#वरना 😏 #इन_आंखों_ने 👀 #देखे हैं 😏 #नए_साल_कई...

112.हम 😎 #बेक़सूर_लोग 😒 भी #बड़े_दिलचस्प 😅 होते हैं,
#शर्मिंदा 😔 #हो_जाते हैं #ख़ता_के_बग़ैर 😅 भी...


113.मेरी_ख़ामोशी 😔 से मेरा #गुस्सा 😡 #कम_नही ✖ होता,
#सिर्फ इस #Respect_की_दीवार 🚪ने इस #ज़ुबाँ 👅 को #बंद_कर रखा है...

114.जो_मिला 😅 #उसमें ही #खुश 😊 रहता हूँ,
#क्योंकि 😅 #मेरी_उंगलियाँ ✋🏻 मुझे #सिखाती 😅 हैं, #दुनिया_में 🌎 #बराबर 👥 #कोई_नही है..

115.तारीफ़_के_मोहताज़ 😍 नहीं होेते ❌ #सच्चे_लोग,
क्योंकि #असली_फूलों 🌹 पर कभी #इत्तर 😅 #लगाया_नहीं जाता..

116.मुसाफ़िर_इश्क 💑 का हुँ मैं, #मेरी_मंजिल ☝ #मोहब्बत है,
#तेरे_दिल 👩❤ मे #ठहर_जाउँ, अगर #तेरी_इजाजत 😘 है...

117.सब 👬 मेरी तरह #हीरो 😎 नही ✖बन सकते क्योंकि❗ हीरो 😎 के गुज़रने पे #तालियां 👏🏼 बजाने के लिए भी तो तेरे जेसे #लोग 👬 चाहिए ना...😎😉😈


118.नजर_अंदाज 😏 #जितना 😒 करना है, #कर_लो..
#अन्दाजा 😏 #उस_दिन 😅 का भी #कर_लेना, #जब हम 😎 #नजर_नहीं 😏 आयेंगे...

119.#तरस 😔 तो मुझे #उन_लौंडों 🧑🏻 पर #आता है,
जिनकी #राशि_कन्या ✋🏻 है लेकिन #कुंडली 📄 में #कन्या_नही... 😂

120.जो #लम्हा 😍 #साथ_हैं ☝ उसे #जी_भर 😌 के #जी_लेना, 😘
#कम्बख्त 😒 ये #जिंदगी_भरोसे 😏 के #काबिल_नहीं है ।।

121.क्या_लिखूँ  ✍ तेरी 👉 #सूरत_ऐ_तारिफ 👩 में ऐ #जालिम 😍
#अलफाज 🗣 ही 😉 #खत्म_हो_गये ☝ तेरी अदायें 😌 #देख_देखकर...

122.•हमारे पुर्वज तो #पत्थर से आग 🔥लगाते थे•• और #आग आज भी लग जाती है बस्स #पत्थर की जगह 😎👉🏻 हमारी #StyLe है 😎😎


123.मै लोगो को जलाता हू,
और इसी तरीके से अपनी ज़िन्दगी बिताता हूँ।

124.मै उन लोगो को माफ़ नहीं कर सकता,
जो मुझे बार बार धोखा देते है।

125.शेर अपना शिकार खुद करता है,
और मै सिर्फ अपने ऐटिटूड से वार करता हूँ।

126.अगर मुझको किनारा ना मिले तो ,कोई गम नही है, 
दुसरो को डुबाकर मुझे ,तैरना नहीं है

127.अपना स्टेटस लोगो के दिलों पर अपडेट करता हू,
व्हाट्सप्प या फेसबुक पर नहीं।

128.मेरी फितरत में रिश्ते तोड़ना नहीं,
रिश्ते निभाने के लिए तो हम बदनाम है.

129.हमारा ऐटिटूड हमारी निशानी है,
तुझको मुझसे कोई परेशानी है।

130.मेरे करेक्टर पर ,शक मत कर पगली,
ये तो तेरे चेहरें से भी ज्यादा साफ है।

131.तुझको खोने का अगर अफसोस किया,
तो मेरा ऐटिटूड बुरा मान जायेगा.

132.बन्दा तो खुद की ,नज़रो में सही होना चाहिए, 
दुनिया तो भगवान से भी बहुत दुखी है.

133.कीमते ऊँची हो सकती है 
ख्वाहिशों की, मगर खुशियाँ इतनी भी 
महँगी नहीं होती है,समझा की नहीं?

134.मैं तो उसके इंतेज़ार में था और,
वो किसी ओर के ही रंग में रंग चुकी थी.
वाह रे आशिकी 

135.हमसे जलने वाले तो ,हमसे जलकर काले हो गये है,
उनकी बहन हमारी फैन और वो तो ,हमारे साले हो गये है.

136.किसी भी लड़की के सामने 
उसकी दोस्त की तारीफ़ करना मानो कि,
पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने के बराबर है.

137.नखरे तो इतने ही ,दिखाना चाहिए जितना कि,
जितना व्यक्ति के चेहरे  पर सूट करे.

138.कोई व्यक्ति सिर्फ आग से नहीं जलाता है,
कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते 

139.दोस्तों मौत किसी को आती नहीं है,
जीना हर किसी को नहीं आता है।

140.आदत हमारी खराब नहीं,बस मै तो अपनी ज़िन्दगी थोड़ा रॉयल तरीके से जीता हूँ।

141.मेरा स्टाइल को कॉपी करने की आदत अब तू डाल ले,
क्योंकि मेरे से बड़ा कोई कलाकार नहीं,ये बात तू मान ले.

142.इसी बात पर लगा लेना तू मेरी
 इज्जत का अन्दाजा, वो मुझे सलाम करता है, जिसे तू 
सलाम करता हैं।

143.हर रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी बदलती नहीं है, 
जिंदगी को बदलने के लिये एक ही स्टेटस काफी है.

144.जो लड़किया ज्यादा ऐटिटूड में रहती है वो मुझसे दूर ही रहे, क्योकि मुझको मनाना आता नहीं और भाव में किसी को देता नही।

145.अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते,
तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.

146.किसी के कुंडली में शनि,
और मन में मनी और हम से दुश्मनी 
तीनों ही खतरनाक है.

147.जली को आग और बुझी को राख कहते है,
और जिसका स्टेटस, तुम पढ़ रहे हो 
उसे ऐटिटूड का बाप कहते है.

148.मैं भाव किसी को नहीं दिया करता हूँ,
और किसी की अकड़ को बर्दाश नहीं करता हूँ.

149.मै अगर शांत बैठा हूँ तो ये मत समझना कि 
आग नहीँ है मेरे अंदर, डरता हूँ कि कहीँ समन्दर कम ना पड़ जाये बुझाने के लिये.

150.पगली तूमुझे माफ़ कर दे तो लेट हो गयी, 
क्योंकि तेरे चककर में इस ग्रुप की 
क्यूट सी एडमिनिया  सेट हो गई.

151.लड़की को हमेशा इज्जत देनी चाहिए,
क्योंकि लाइन तो बिजली वाले भी दिया करते है.

152.चश्मिश लड़कियाँ पढने में बहुत तेज होती है,
साथ ही दिखने में भी बहुत क्यूट होती है. 

153.हम थोड़े से चुप क्या हो गए,
अब तो बच्चे भी शोर मचाने लगे.

154.ऐ पगली तू मेरे दिल को कैद करके मत कर,
हम तो दिल के बादशाह है तेरे पिंजरे के पक्षी नहीं.  

155.किसी की गर्लफ्रेंड तो शेरनी होना चाहिये,
वरना क्यूट तो हमारी बिल्ली भी है.

156.तू  भले ही ब्लू आईस की तरह क्यूट दिखती हो,
पर तू सुन्दर तब तक नहीं है जब तक की तेरे हीरो हम नहीं है.

157.डॉक्टर Ne खून Ki कमी बताई HaiN
Kisaka खून पीयूँ ❓

158.अच्छा इंसान बनने का बचपन से सपना था मेरा,
मेरा बचपन ख़त्म अब सपना ख़त्म. 

159.Saara शहर Ab जलने Laga है Mujhase
यकीनन Kuchh अच्छा Kiya होगा Maine ❗

160.कमाल का तो तेरा नखरा, कमाल का तो तेरा स्टाइल है,
बात करने की तमीज नहीं है, और हाथ में मोबाइल है.

161.तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪‎पगली हमारी तो नींद में खींची हुई फ़ोटो भी लोगों की लिए पोज़ बन जाती है

162.नवाबी To हमारे खुन Me है पर Pataa नही Ye दिल 
कैसे Teri गुलामी Karana सीख Gaya ❗

163.हाथ Me पैमाना , उँगलियों Me सिगरेट फँसा HaiN
धुआँ धुआँ Yaade हैं , हकीकत Bas नशा HaiN ❗

164.अक्सर उन्ही लोगो को गुस्सा आता है जो सच्चे होते है, 
झूठे लोग अक्सर मुस्कुराते रहते है।

165.शरीफ बनने का,जमाना नहीं रह गया,
किसी को इज्जत दो तो वो ,आपको कजोर समझता है.

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post