girls attitude status,quotes collection

Girls Attitude Quotes

मैं चीज़ 👌 Orιgιnal, 👦🏻👈तू जाली 💷Noтe है… 
तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा, 😍मेरी 📷Dp 💋Hoт है…
 

बेवफ़ा 💘कहने से पहले #मेरी👉 रंग रंग का #खून निचोड़🅱️ लेना,
कतरे कतरे 😑से #वफ़ा ना मिले तो👉 #बेशक मुझे #छोड़ 😏देना !! 


White मेरा Suit, मै लड़की बड़ी Cute.
न पिस्तौल न खंजर, आंखो से करू Shoot•••
Attitude-Quotes
नज़र उतारनी हैं मेरे बाबू की कैसे उतारूं,
लिफ्ट से सीढ़ी से रस्सी से या धक्का दे दूं•••
U

Give a girl the right shoes and she can conquer the world


एक जगह पढा था कभी किसी की हाय नही लेनी चाहिए मेरे inbox में बहुत हाय पड़ी है लेकिन मैने ली नही•••


उसने कहा चले जाओ मेरी ज़िन्दगी से
मेने कहा कौन हो तुम भाईसाहब


ओए बस कर पगले जितने तेरे जानने Wale hai
उतने तो मेरी आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट पेंडिंग रहती है
Attitude-status
हीरो‬इन 👯 Banane की ‪‎चाहत‬ To ‎बचपन‬ से थी,
पर In ‪कमीनो ‎लड़को Ne ‎विलन‬ 👈 बना दिया  ❗


बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे 😉 😎 😛


तेरी होने लगी हूँ तुझ में खोने लगी हूँ
बाकी कल बताउंगी अब में सोने लगी हूँ


Ek हम 😊 जिद्दी Bahut हैं.
Ek वो ज़ालिम Bahut हैं  ❗


कुछ दिन Online नही रहूंगी जेल जा रही हूं धारा 302 लगी है,
एक लड़के को पलट के Dekh  लिया खुशी के कारण Wo मर गया
Attitude-quotes
देख पगले सबके ATTITUDE का अपना अपना CLASS होता है
ATTITUDE FAIL होता है वहां अपना RAJ होता है


एक Baat याद रखना,
तुम्हारे इग्नोर Karane से,
Mera एटीट्यूड कम Nahi होगा  ❗


किसी ने सही कहा है की
लड़किया 99% धोखा देती है
पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ


इधर पुराना इश्क भुलाया नहीं जा रहा है और 😢
उधर मम्मी रोज बादाम खिलाये #जा रही है.


अगर कोई Ladka मुझे ,Purpose करता हैं
उसे मैं Reject करती हूँ, लेकिन उसकी Choice को मैं Salute करती हूँ
Girls-attitude-Quotes
लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है


हम  पटें या ना पटें..ये तो किस्मत की बात है
तुम ट्राई ही ना करो..ये तो गलत बात है.


वैसे तो हम जानी मानी हस्ती नही हैं ना ही  बङे आदमी है
लेकिन जब भी रास्ते से गुजरते है तो दुश्मन के मुँह से भी निकल जाता है
वाह क्या तेवर है छोरी के


जंगली जड़ी-बूटी Si हूँ मैं
किसी Ko ज़हर
तो किसी Ko दवा सी लगती Hun  ❗
Girls-attitude-Quotes
attitude की बात ना कर पगले
पटाने को तो हम इमरान हाशिमी को भी पटा सकते है
पर मम्मी कहती हैं
जमाई राजा मेरा Character वाला होना चाहिए


लोग कहते है नफ़रत बुरी चीज है😐 
मै कहती हूं इश्क़ कौन सा
बैंक मैनेजर बना देती है
हां नहीं तो•••


लोग चाहे कितनी भी तारीफ कर लें
हमारी लेकिन
 मम्मी हमेशा कहती हैं
भगवान ऐसी औलाद किसी को ना दे•••


बहुत बुरी हूँ ना मैं,
दुआ करो तुम्हारे दोस्त की बीवी बन जाऊँ
Girls-attitude-quotes
पहले लोग "बालकनी" में आने की राह देखते थे,
अब, "On-line" आने की देखते हैं।।
" रिश्ता वही... सोच नई


किसी को इतनी शिद्दत से मत चाहो कि
उसका तलाक हो जाए


“तेरे ‪’Attitude’‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪’Attitude’ पर तो लोग मरते है।” 


एक रिलेशनशिप से 4 लोग जुड़े होते हैं
Gf, Bf किसी का Ex और
 ब्रेकअप का इंतजार करता हुआ Best Friend का कंधा


लड़को का मुँह😳 सड़े टमाटर जैसा ही क्यों न हो ?
पर Girl Friend 👫  इनको मेरे 😎 जैसी चाहिए 


काश मैं नालायक और आवारा लड़की होती,
फिर लोग मेरे घरवालों से कहते, 
इसकी शादी करवा दो, सुधर जाएगी
Attitude-shayari
बचपन से लेकर आज तक
सिर्फ अच्छे काम ही किये है, 
बस गलती से. Facebook install हो गया


इतना मुझे अपना ATTITUDE ना दिखा जब मैं School में थी
तब तेरे जैसे लड़को से तो मैं अपना HOMEWORK करवाती थी


जो खुद 👨 को शेर समझते हैं😏,वो 👨 👈 जंगल में जाए, यहाँ शेरनियो का राज है😋 Plz दिमाग ना खाए•••


तीखी मीठी खट्टी,उफ्फ तुम्हारी बातें हैं या 😜 हल्दीराम की नमकीन  ❗

 होगीं #हजारों तुझें 'चाहने' वाली,
पर #Beta हमारे #Attitude के लाखो दिवाने हैं...!


“हमारा स्टाइल और ऐटिटूड कुछ अलग सा है अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे।”


मेरे बारेमे इतना मत सोचना😏,मैं दिल में नहीं आती😏
मैं दिमाग में भी नहीं आती?,मैं कहीं आती ही नहीं 
क्युकि मेरे पास Time ही नहीं है


A girl should be two things: classy and fabulous.


#Bestie से #लड़ती भी 'बहुत' हू और Bestie_# के बिना "गुजारा" भी नही होता..!


Pyaar तो मैं Bhi कर लूं
लेकिन 🌙 रात को 2 बजे ⌚
"मेली 😍 सोना-मोना  मेले को निन्नी नी आ लही 
Call 📞 कॉल 👉 करो ना"
Ye हमसे Na हो ❌ पायेगा❗😍


if you wanna be mine then take token and stand in line


 “प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है।” 


जिस DiN मैं अमीर Ban गयी To
सबसे Pahale 👉 अपना 😍 खुद का Facebook बनाऊँगी
😍 और Akeli चलाऊंगी यहाँ Bahut भीड़ ❌ हो 👉 गयी है ❗ 😍


मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो…कभी खुश रहने की वजाह भी दे दिया करो…!! 


 कभी-कभी #मुझे ऐसा लगता हैं की मै "पैदा" ही इसीलिए हुई हु,
ताकि सभी Aunty"s मेरे लिए #_Rishta ला सके..!


बड़े-बड़े 💪 सूरमा भी किसी न 👉 किसी चीज़ से डरते 👊 है,
जैसे 😍 कि मैं 🐉 छिपकली ❌ से ❗ 😍 


I never make the same mistake twice. I make it like five or six times, you know, just to be sure.


मैं अपने 👉 दोस्तों का मजाक इसलिये 👉 उड़ाती ❌ हूँ,
क्यों कि मेरे पास 👉 उडाने को हेलीकॉप्टर 🚁 नहीं है ❗


आजकल ये जो 👉 मेला 👦 बाबू है न
यही 😍 पुराने ज़माने में.😍😍
पिया 💛 बावरे, 👦 सैंया 💛 दीवाने और 👦 बालम 💛 परदेसी हुआ 👉 करता था


माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है”


“Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के मरते looks पर ही है 😎😍


धीरे धीरे वो 👯 हमसे ,इतने इम्प्रेस 😍 हो गये,
पहले जस्ट फ्रेंड, फिर बेस्ट फ्रेंड 👫 ,और फिर अनफ्रेंड हो गए


Dear haters, I couldn't help but notice that 'awesome' ends with 'me' and 'ugly' starts with 'u'.


इतना भी Attitude मत दिखाया कर पगले
जैसे रोज Status Change करती हूँ ना
किसी दिन तुझे भी Change कर दूंगी


ये तो HUM है, जो अपना प्यार निभा रहे है, जिस दिन छोड़कर चले गए, AUKAAT पता चल जायगी तुझे।”


“कोई बात नहीं जो तेरी वफ़ा न मिली मुझे, लेकिन दुआ करेंगे कोई बेवफा न मिले तुझे।”


ज़िन्दगी एक सफर है सुहाना.
यहां कब कौन कमीना निकले किसने जाना


Sometimes I just want someone to hug me and say "I know it's hard, but you'll be okay. Here's a coffee and a million dollars.


#माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !! 


He👦👈 -: अपनी फोटो भेजो ना देखनी है
SEE 👸👈 -: प्रोफाइल में फोटो लगी है देख लो
He👦👈 -: कार की पिक लगी है😰
SEE 👸 -: हाँ तो उसके अंदर ही हूँ 👸मै देख लो•••

तेरा ‪#Aττιτυδε मेरे सामने ‪#‎चिल्लर है,
क्योकि मेरा #‎Sτγιε ही उतना ‪#‎Kιller है.. 


Don’t give me your attitude, unless you want mine.


#प्यार से बात करोगे #तो प्यार ही पाओगे..
#अगर #अकड़ के #बात की तो #मेरी #block_list में #नज़र आओगे..!! 


A wise girl knows her limits, a smart girl knows that she has none.


देख पगले‬ 👦 मैं ‪बिंदास‬ 😎 सी ‪ लड़की‬ हूँ , 👩 ‪‎अपनी‬ ☝ ‪‎नहीं सुनती‬ 😒 तो ‪‎तेरी‬ 😌 ‪क्या सुनुंगी‬ 😏


मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 😋


अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।


👰तू जो कहे करूँगा 👈, ❤मेरे दिल का रिमोट तू📱,😎मेरे दिलदार बैंक का 📬, 💕बेबी लाखो का नोट तू💵


Fake People Have An Images To Maintain. Real People Just Don’t Care.


अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋


हम इतने खूबसुरत तो नही है मगर हाँ, जिसे आँख भर के देख ले उसे उलझन मेँ डाल देते हॆ…


कुछ लोग मेरे #StaTus से जलते है..😐 अब उन्हें कौन बताए की हमारे Status की ✒ #Demand_line💎,# Economics की #Demand_line से भी ज्यादा #ऊची है रै।🔝


पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मैं बेतहाशा अच्छी हूँ 😉😉


तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛


A एक्का चाहे कितना भी शातिर क्यो न हो आख़िर रानी तो K बादशाह की ही होती है..


अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋😎


ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏


मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎 


माना की नसीब में मेरे कोई सनम नहीं , फिर भी कोई शिकवा कोई गम नहीं , तन्हा थे और तन्हा जिए जा रहे हैं , बदनसीब तो वो हैं जिनके नसीब में हम नहीं 😎😎


दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛


Be a good person but don’t waste time to prove it.


शादी हो तो #Love_Marriage, #Arrange तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!


कुछ इसलिए भी खामोश रहती हूँ कि जब बोलती हूँ तो धजियाँ उड़ा देती हूँ


chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉


साले तू boyfriend है या प्याज – रुलाता ही जा रहा है


उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜


मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!


आफत नहीं जो टल जाउँगी, आदत हुँ.. लग जाऊँगी…


Mera  दिल ❣ चाहता 😉 है Ki  2 औरतें  Mujhe 😚 
बहु 👑Banane के लिये 😝लड़े •••


सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही…


असली Boyfriend 🙋 वही है,
जो अपनी ”किडनी” बेचकर अपने
Girlfriend  को iPhone X दिलाये…
और बाद में कहे Babu और कुछ चाहिए,
अभी एक किडनी और बाकी है•••


जिन्हें बचपन 👶 में उनकी मम्मी 
👉 घसीटते हुए स्कूल🏫 छोड़ के आती थी,
वो लड़के भी आजकल व्हाट्सऐप 😕 पर 
“Status” 📱 डाल रहे है..
I Miss My Schoo Dayzzz•••


सुन 👉 पगले तुझे मैं एसे याद 👉 करती हु  
जैसे तु मेरे 👉 Exam की कोई 👉 Question हो ❗ 


मेरा 👉 खुद का Attitude कंट्रोल ❌ नहीं होता 
फिर छोरे  तेरा कहा से 👉 Adjust करू ? 


आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया


 सुन 👉 पागल मेरी Style और Attitude ही कुछ अलग हैं 
अगर बराबरी करने लगोगे तो 👉 बिक ❌ जाओगे ❗


मेरा #_Look किसी #_Princesses से कम नहीं,
और जो { फालतू } मे #Attitude दिखाये #वो_हम_नही..!


अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो और हम उसे प्यार समझे


👉 Attitude के बाजार में
जीने का अलग ही मजा है
लोग जलना नहीं 👉 छोड़ते
और 👉 हम ❌ जलाना नहीं छोड़ते❗  


सुन 👉 पागल  ऐसे 👉 मेरी फोटो मत देख
वरना एक ही गाना गाता फिरेगा,
मुझे नीद ना आये
मुझे चैन ना आये
कोइ जाये जरा 👉 ढुंढ के लाये ❗ 


सुनो बाबु 
तेरी 👉 यादें मुझे अक्सर ऐसे घेर लेती हैं ,
जैसे बस 🚗 स्टॉप पर अकेली सवारी को 👉 तीन रिक्शे ❗ 💯


सुन #Pagle.. मुझे😎 #Attitude😈 की #Rani👑 का #खिताब तो तब ही #मिल गया था,
जब #दो_साल की #Age मे मुझे😎 #लड़के ने #So_Cute बोल के #Kiss💋 किया और #मैने उसे #झापड़👋लगा दिया था..!


मेरे साथ रहना है तो मुझे सहना सीख, वर्ना अपनी औकात में रहना सीख…


इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏


 #छम_छम करती "चांदनी"🌛🌛
#टिम_टिम करते #_तारे⭐
#Attitude_Queen की नयी { Pic } आ गयी है..
कहा🐒🐒 #मर_गये_सारे👊


कभी SoFt 👉 कभी rUde , KiLLer 👉 मेरा 😚 AttiTuDe ❗


अगर mEri किसी 👉 bAat का तुम्हे 👉 bUra लगे तो 
ये सोचकर 👉 Bhul जाना कि 
तुम कौन Sa मेरा 👉 Kuchh बिगाड़ 👉 सकते हो ❗ 😋 


 वो #पगला_बोलता हैं..
देख के #DP तेरी #Baby मै [ बेचैन ] हो गया,
एक ही #झलक में तेरा #सबसे_बड़ा #Fan' हो गया...!


सुन छोरे  tERA नसीब 👉 अच्छा है, Ki
तुझे 👉 मेरे Status और DP देखने Ko मिल रहे है,
हमारे Block List वाले तड़प RaHe हैं इन्हें 👉 देखने kE लिए ❗


बड़ी 'बहन' की #शादी के बाद उसके जाने का [ गम ] मनाये या
उसकी सारी #चीज़े मिलने की [ ख़ुशी ] मनाएं.. समझ नहीं आता...!


 हमसे #_बात करनी हो तो ' Dil ' से करना,
#क्योकि [ "TIME PASS" ] तो मैं #Selfie लेकर भी कर #lete हूँ...!


Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?


सुनो.. वो ऎसे, Ignore करते हैं हम को...
जैसे Tata sky के.,चैनल मे दूरदर्शन हो हम•••


सुन 👉 छोकरे 👨  tU तोपों की BaaT करता हैं...
मैं तो tERe जैसे को 👀 आँखों sE उडा 👉 देती Hun ❗


ये 👉 मेरा 💛 दिल था तुम्हारी कोई कोई रफ कॉपी 👉 नहीं,
तुम 👉 आये और 😂 घुचड़मुचड़ ❌ करके चले गए... 
👦 अनपढ़ ❌ कहीं के ❗ 😏 💯


लड़कियों👸 kE नाम kI फेँक ID  बनाने वालो
👉 बस ItaNA बता 👉 दो,
TumHaaRi बारात🚌 आयेँगी yA 👉 जायेँगी ❓


लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब, पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है…


प्यार 💏 Ka भी लाइसेंस 👈 Hona चाहिए
कुछ Log 👈 अन्धाधुन्ध Kar रहे Hai❗ 


हम लड़कियाँ हैं कोई Noodles नहीं जो सिर्फ 2 मिनट में तैयार हो जाये


ना 👉 सजा Na 👉 माफ़ी ‎
जलने WaLO के 👉 लिए ‎अपनी sElfiE ‎ही काफी ❗


अपनी 👉 Life  में  Bf 👦  का 👉 चक्कर Nahi है  
  तभी Face 👩 पर Smile ☺ की AuR 👉 जिंदगी में Style 😎 BaNi 👉 हुयी हैं ❗


ओये 👉 छोकरे 👉 सुन जितनी tERe Style नवाबी है, 
उससे 👉 ज्यादा  MeRe गाल 👉 गुलाबी Hain ❗


😘 हमारे ज्ज्बात से  Na खेल पगले 
Ham 💏 प्यार में 😊 Hansa देते है
😑 Aur नफ़रत 😡 Me जला ♨ देते है❗ 


हमसे Setting - Waiting ना कर 👉 पगले
हम तो Day By Day 👉 Update होते 👉 रहते हैं ❗


सुन छोरे 👉 सुधरी तो सिर्फ हमारी आदते हैं,
शौक तो आज भी 👦 तेरी 👉 औकात 👠 से ❌ ऊँचे हैं ❗ 💯


जब 😍 देखो तब 👉 कुछ लोग कहते हैं
और सुनाओ, और सुनाओ.
जब ❌ सुना 👧 देती हु.
तब 😂 बुरा 👉 मान 😏 जाते ❌ हैं 


Attitude😏 की बात 👉 मत कर छोरे वो तो 👉 बचपन से है 😎
पैदा 👉 हुयी तो 2 साल तक 👉 किसी से बात नहीं की ❗


 मेरे बारे में इतना मत सोचों,
#Facebook पर आती हूँ, #Inbox में नही...!


Har मर्ज़ का इलाज Hai हमारे पास,
Magar 
परहेज़. 💋 तुमसे Na होगा Jo बताऊं Main❗ 


एक 👉 सफल इंसान WaHi है,
जो 👩 बीवी kE खर्च करने sE 👉 ज्यादे कमा सके, 
और, 👉 Ek सफल 👩 महिला Wahi है jO ऐसे 👨 इंसान kO 🔎 खोज सके ❗


Teri मौजूदगी Se लौट आती Hai चेहरे Ki रौनकें
Aur लोग सोचते Hai खूबसूरत 💋 हैं Ham❗ 


सुन छोरे 💛 प्यार में ‪‎👉 Trust‬ होना चाहिये,
शक तो ‪‎👉 ACP‬ ‪‎Pradyuman‬ भी करता है ❗


सुन 👉 छोकरे 👨  tU तोपों की BaaT करता हैं...
मैं तो tERe जैसे को 👀 आँखों sE उडा 👉 देती Hun ❗


सुनो Na बड़ा Hi कमजोर Dil 💙 हैं मेरा
तुम्हारा Naam 👈 लेते Hi
इसकी Heart 💚 Beat बढ़ Jaati हैं❗ 



मैं कोई तेरा #शौक नहीं जो तू कहता है तू #मेरी है,
मैं तो वो #नशा हूं जो हर दिल में बसता है


सुन 👉 छोरे  मेरे Status और Pic मत देख
वरना 💛 प्यार हो 👉 जायेगा.
ज़ाके किताब पढ़ले
कम से कम Pass हो 👉 जाजाएगा ❗ 💯


महबूब 💏  To सबके हैं
Lekin मस्त 👈  सिर्फ Mera लंगूर 🐒 Hai ❗ 


उस 👉 पागल ने बोला
मैं तुम्हारी शक्ल देखना भी 👉 पसंद नहीं करता.
तो 👉 मैं बोली सुन अपना Android Phone बेच ❌ के
नोकिया 1100 ले ले क्योंकि,
Facebook पर तो 👉 हमारे ही चर्चे होते हैं ❗


Agar गालिया Na बनी होती To
आधा भारत तो 💙 हाई ब्लड प्रेशर 👈 से ही मर 😎 जाता 


पसंद 💋 To मैं किसी 👈 Ko नही
Lekin 👈 आज नहीं To कल किसी Na किसी Ki
किस्मत To फोडूंगी 😎 Hi ❗


पगले  तू 👉 मैसेज रिप्लाई की बात करता हैं
में तो एग्जाम में भी Question सीन 👉 करके छोड़ देती हूँ


Main मिठाई Si लड़की
और Usaki हरकतें मक्खियों 👈 Wali ❗

 
Attitude की 👉 चमक और मिर्ची की जलन 😡
क्या होती है सब 👉 दिखा देंगे 👀
फिलहाल फुर्सत नहीं  है ❌
फुर्सत मिली तो 👉 तेरी औकात ❌ भी 👀 दिखा 👉 देंगे ❗


तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛


मौसम Chal 👈 रहा है इश्क Ka साहिब
Jara सम्भल Kar के रहियेगा,
अगर नजरें नज़रों Ko मार देंगी To
हमें कातिल Naa 😎 कहियेगा ❗


Bade अच्छे मूड 👈 Me हूँ Aaj
दिल Kar रहा है Kisi 👈 की
बैड बजा Daalu 😎 आज ❗


कुछ 😍 लोग गोभी के पकौड़े जैसे होते है,
थोड़ा सा ध्यान 👀 ना दो तो जल🔥 जाते ❌ है ❗


""आज मैंने 👉 बोल ही दिया""
ना 🍷दारू पीने से रोकुगी ❌
👉 ना 🚬 सिगरेट पीने से रोकुगी ❌
लेकिन👉  मुझे छोड़ के जाने की बात 👉 सोची भी तो
सीने मे 6 की 6 ठोक 🔫  दूंगी ❗


Ye भी कोई ZinDgi है 
वो Mere ससुराल मे बैठा है Aur मैं
उसकी ससुराल 💋 Ne बैठी Hun ❗



सुन 👉 पगले में 😊 रानी हूं 👉 उत्तर प्रदेश की,
मेरे सामने 😏#Argument ❌ ना कर, 
Demand 😚 पुरी✔ कर, ❌ नही तो
👉 पगले 😏 Side से 🚶 निकल ❗ 


Hamase बात मत करो
👸 हमारी आवाज सुनने Ke बाद लोग यही कहते Hai
🍷 नशे सी Chadh गयी 💗
Oye 👸 कुड़ी 🍷नशे सी 💋 चढ गयी ❗


मत  ❌ कर मनमानी बर्बाद 😒 हो जाएगा 👈
👉 उत्तर प्रदेश की छोरी 👸 के ATTITUDE 😎  में 
👉 इतना करंट ⚡ है कि तू 👮  भी 👈
जलके 🔥 राख 🌚 हो 👉 जाएगा ❗


कैसे  ‍👉 बताऊँ की में ‍तुझे कितना mISS करती 👉 हूँ.
रातो में जब 👉 तेरी याद आती हैं.
तो 👉 चादरों में घुस कर Mobile में
तेरी 💛 तस्वीर देखा 👉 करती हूँ ❗ 


👉 Maine 👸 मधुमक्खी 🐝 Se
एक Hi चीज़ सीखी हैं
Jo ज्यादा Bole
👉 उसे सूजा 👊  Do  ❗ 


परेशानी Ka कोई पैमाना Nahi होता, साहब
Kuchh लोग Yahi सोच Ke परेशान Rahate हैं ये
सामने Wali दिन-भर mobile Me करती kya है ❗ 


जानते हो सब्र Kya होता Hai ❓
वो Jo  मै अपनी शादी 👈 Ka कर रही Hun ❗ 


सुन 👉 छोरे यूँ  रोज-रोज  DP  बदलने 👉 से 😏 कुछ नही ❌ होगा,
अगर इतना ही  👉 Handsome है तो मुझे 👉 पटाकर👫 दिखा❗  


Jab भी कोई  सहेली पूँछती Hai हमसें 
jiju 👰 कैसे Hai ❓
❤ दिल Ki धड़कनें Ruk जाती हैं 
और जुबान 💋 पे एक Hi सवाल 😇 आता है,
कौनसा Wala ❓


मैं Itani शरीफ Hun कि, 
BF 👈 मतलब  ब्रेकफास्ट 💋 Hi समझती रही ❗


मुझे BF चाहिए मम्मी 👩 लाकर Do मझे 😆 BF.
मम्मी :- क्या.😠 ?
Breakfast 🍲 मम्मी 👩 आप 😙 To गुस्सा 😥 Ho गयी ❗
उफ़्फ़फ़😂


ये IshQ ❤ नही आसान 😌 Bas इतना समझ लीजिए,
बाबू-बाबू 😚 Bol के सिर्फ रायता फैलाना Hai ❗ 



ये इश्क़ Bhi एक लत 💋 है, Bahut तड़पाता है,
दिल Bhi नही लगता, Jab दिल 💙 Kahi लग Jaata है


कितने Dil 💚 गुजर गये और तुमने याद 👈 Tak ना किया.
मुझे नहीं पता Tha 👈 की इश्क़ 💏 में Bhi छुट्टीयां होती Hai ❗ 


कोई Mujhe 👈 बतायेगा Ki ❓
ऐरोप्लेन ✈️ Me हॉर्न ✖ होता है Ki नहीं ❓


Facebook पे मेरी Koi जायदाद Nahi है
Main यहाँ भाड़े Pe रहती हूँ 💁
84 दिन Ka 399₹ रेंट है ❗


Ek बात पूछनी Thi ❓
Ye जो इज्ज़त Ka सवाल होता Hai
😂 ये kaun सा सवाल Hota है ❓
जस्ट पूछिग ❓


Ajeeb सी है आदत और Gajab की है फितरत meri
Mohbbat हो या Nafrat Dono बड़े ही सिद्दत से करती हूँ


किसी 👈 Se प्यार 💏 करके Dil 💚 जलाने 👈 से अच्छा Hai
गरम चाय 🍵 पीकर कलेजा 💙 जला लें ❗


Mai तो इतनी intelligent हूँ Dosto
Facbook 👈 भी खुद ही चलाती हूँ 
कोई भी Driver भी नही Rakha  ❗ 


यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता
रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा


ऑनलाइन Hokar भी इग्नोर 😒 करने Ki आदत 👈 Hai ना तेरी 
जिस Dil हमने Block ✖ कर दिया
उस Dil  तेरी इग्नोर करने Ki आदत भी
Tujh पर ही Bhaari 👈 पड़ेगी  ❗


भुत 👻 को भी 🌳 पीपल का 🌳 पेड़ मिल जाता है
Lekin मुझे मेरा Wala बंदर 🐒 नहीं मिल Raha ❗


ना block किया था और ना block करेंगे
तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे


मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा
यहाँ मैं इतनी फेमस हूँ जितना अमेरिका में ओबामा


फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते
पगले स्माइल तो बहुत दूर की बात है


👂 सुन पगले, News Reporter ‪‎👈 दुनिया की खबरें Bataata है,
ज्योतिष हाथ Dekh कर लोगों का भविष्य बताता Hai लेकिन Ham वो है जो,
दुश्मन Ki शक्ल देख Kar उसकी ‎औकात Bata देती हैं 


दिखती हूँ CUTE रहती हूँ MUTE
फिर भी लोग कहते हैं
U HAVE SO MUCH ATTITUDE


मुझे भले ही लाखों देखते हों पर
जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा


कोई जा के मेरी सासु माँ को बता दे के उन्हें मुझसे डरने की जरूरत नही
कुकी मेरे जैसी हसीन मासूम बहु चिराग लेकर ढूंढने पर भी नही मिलेगी


😎 सुनो 👉 पगले
😘मै 👉 तुम्हें आलू के पराठे की तरह 💛 Love 😋 करती 👫 हूँ,
और 💁 तुम मुझे  कद्दू की सब्जी की तरह Ignore करते 😟 हो❗ 
इतना भी 👉 मत Ignore किया करो  😡
वरना मै 👉 तुम्हारा ❌ भरता 👊 बना दूंगी समझे 


चल कोई बात नही तू जो मेरे साथ नहीं
मैं रो पडू तेरे जाने के बाद इतनी भी तेरी औकात नहीं

यह भी पढ़ें :- 

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post