mere desh ki dharti full movie download in hd quality

 Mere Desh Ki Dharti Full Movie Download in Full HD 1080p

Mere-desh-ki-dharti
दर्शकों के इंतेज़ार खत्म करते हुए mere desh ki dharti 22 January को रिलीज हो रही है। मुन्ना भाईया (मिर्जापुर) इस बार बढ़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। 2021 के शुरुआत में ही उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है।

Mere desh ki dharti में मुख्य किरदार में आपको Divyendu Sharma , Anupriya Gobeka और Anant Vidhaat देखने को मिलेंगे। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया गया था। अब दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार था।

इस फिल्म का निर्देशन Faraz Haider ने किया है।  Mere desh ki dharti एक Comedy Drama Film है। इस फिल्म से डायरेक्टर Faraz Haider को बहुत उम्मीद है। फिल्म में देशभक्ति की भावना को दिखाया गया है। फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद है। फिल्म की कहानी बहुत साधारण सी है। फिल्म की लम्बाई 1:51 है।

इस फिल्म को अगले साल यानी कि 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा वैसे तो इस फिल्म को 2020 में ही रिलीज किया जाना था मगर कोविड-19 ने इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया और इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है अब इस फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म को अगले साल 2021 में जनवरी के महीने में रिलीज करने का फैसला किया है फिल्म में दो पर कितना खरा उतरती है और दर्शकों को या कितना लुभा पाती है या तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post