Shakeela Full Movie Download in Full HD Quality

Shakeela Full Movie Download in Hd Quality

Shakeela-Full-Movie

Shakeela का फिल्मी सफर:-

Shakeela फिल्म एक बायोपिक फिल्म है या फिल्म Shakeela जो कि एक भारतीय फैशन मॉडल थी उनके जीवन पर आधारित है शकीला ने दक्षिण भारत की फिल्मों में बहुत ही ज्यादा नाम कमाया था Shakeela दक्षिण भारत की एक मशहूर अभिनेत्री थी। Shakeela दक्षिण भारत में 90 के दशक में एक जाना माना नाम था उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है जिनमें से अधिकतर Film  दक्षिण भारत की भाषाओं में थी।


Shakeela का फिल्मी कैरियर:-
Shakeela ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र से की थी उन्होंने 1995 में Playgirls नाम की एक फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने लगभग ढाई सौ फिल्मों में काम किया था। उनमें से ज्यादातर फिल्में Softcore Film's थी। वह 1990 से लेकर 2000 तक के बीच में एक सेक्स सिंबल के रूप में जानी जाने लगी थी।

Shakeela  का निजी जीवन

Shakeela का पूरा नाम शकीला बेगम था उनका जन्म 18 नवंबर 1977 को इंडिया में हुआ था। शकीला का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था उन्होंने अपनी पढ़ाई मद्रास के कॉलेजों से पूरी की। शकीला ने ज्यादातर B Grade और Erotica Movies में काम किया था

Shakeela  के लिए लोगों का क्रेज:-

Kinnarathumbikal नाम की मलयालम फिल्म से शकीला लाइमलाइट में आई थी इस फिल्म की वजह से शकीला ने नौजवानों के दिल मैं उतर गई थी इस फिल्म से उन्हें एक अलग पहचान मिली इस्लाम सेवा एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में जानी जाने लगी। इसके बाद उन्होंने कई सारी फिल्मों में टॉपलेस सीन दिए। उनकी फिल्में कई विवादों में भी घिरती रही। उनकी बी ग्रेड फिल्मों को भारत की कई अलग-अलग भाषाओं में डब किया जाने लगा। इसके साथ-साथ उनकी फिल्में दूसरी अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में भी जैसे चाइनीस और जापानी भाषाओं में भी डब किए जाने लगी। उनके लिए लोगों का क्रेज उनके सर चल बोल रहा था।


शकीला ने बाद में तमिल तेलुगू कन्नड़ की कई पारिवारिक फिल्मों में भी काम किया था 2003 में उन्होंने अपनी एक बायोपिक लिखी थी। इस ऑटोबायोग्राफी में उन्होंने अपने बैकग्राउंड, परिवार दोस्तों, शिक्षा, राजनीतिक जीवन इन सब के बारे में विस्तार से लिखा था।

Shakeela Full Movie Download in Full HD 1080p

Shakeela Movie Download in Hd Quality

Shakeela Biography in Hindi language

Shakeela Full Movie Download in 480p Quality

Shakeela Movie Video Songs Download

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post