IPL T20 2021 Full Match Schedule|Indian Premier League Time Table

IPL T20 2021 Full Match Schedule

Ipl-T20-match-Schedule
क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी जैसा कि हम सब जानते हैं कि IPL T20 2021 का मैच का आयोजन हर साल किया जाता है परंतु 2020 में कोरोनावायरस की वजह से IPL T20 जो पहले मार्च-अप्रैल में होना था उसे रद्द कर दिया गया था। पर अब फिर से आईपीएल t20 मैच के नए शेड्यूल जारी कर दिए गए हैं।

इस बार का आईपीएल भारत में ना होकर यूएई में होगा IPL T20 2021 का शुभारंभ 9 April से किया जाएगा। आज के इस पोस्ट में मैं आपको आईपीएल टी20 के बारे में सारी जानकारी दूंगा आपको बताऊंगा कि किस टीम का किस टीम के साथ कितने कितने मैच और किस किस दिन मैच है। आपको आईपीएल t20 शेड्यूल की पूरी जानकारी नीचे दी जाएगी। IPL T20 2021 के इस सीजन में प्रत्येक टीम के 14 मैच होंगे।


19 सितंबर को  CSK और Mumbai Indians के बीच पहला मैं खेला जाएगा। जबकि CSK का आखिरी मैच RCB के खिलाफ 3 नवम्बर को होगा। 

अब बात करें Mumbai Indians की तो Mumbai Indians का पहला मैच 19 सितंबर को CSK  के साथ होगा। और इसका लीग का आखिर मैच 6 नवंबर को RCB के खिलाफ खेलेंगी।
IPL-T20-Full-Schedule
अब बात करते हैं Delhi Capitals की। Delhi Capitals अपना पहला मैच 20 सितंबर को  King's XIP के खिलाफ खेलेंगी और अपना लीग का आखिरी मैच भी  King's XIP के खिलाफ 5 नवंबर को खेलेंगी। 
IPL-T20-schedule
अब बात करते हैं SRH की  SRH अपना पहला मैच 21 सितंबर को Mumbai Indians के साथ खेलेगी और लीग का आखिरी मैच 4 नवम्बर को KKR  के साथ खेलेगी। 
यह भी पढ़ें:-

Indian-premier-league-schedule
Rajasthan Royals का पहला मैच CSK के साथ होगा। और Rajasthan Royals का लीग का आखिरी मैच 2 नवम्बर को Delhi Capitals के साथ होगा।
IPL-T20-Full-schedule
King's XIP अपना पहला मैच 20 सितंबर को Delhi Capitals के साथ होगा।  King's XIP का आखिरी मैच 5 नवम्बर को Delhi Capitals के साथ साथ होगा।
Indian-premier-league-scheduled
KKR अपना पहला मैच 20 सितंबर को RCB के खिलाफ खेलेंगी और अपना लीग का आखिरी मैच 4 नवम्बर को SRH खेलेंगी। 
Indian-premier-league-T20-Schedule
RCB 20 सितंबर को अपना पहला मैच KKR के खिलाफ खेलेंगी और लीग का आखिरी मैच 6 नवंबर को Mumbai Indians के खिलाफ खेलेंगी। 
IPL-T20-Full-match-schedule
कुछ इस तरह से आईपीएल की सभी आठों सीटों का शेड्यूल रहेगा। नीचे आप IPL T20 2021  का पूरा Schedule देख सकते हैं।
IPL-T20-Full-Match-schedule
8 नवम्बर रविवार को indian premier League का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस फाइनल मुकाबले के साथ ही 2021 का आईपीएल टी-20 टूर्नामेंट खत्म हो जाएगा।
BCCI IPL-T20-Full-Match-schedule
IPL-T20-Full-Match-schedule
आपको क्या लगता है इस बार आईपीएल के फाइनल में कौन सी 2 टीमें पहुंचेंगे और किस टीम के सर पर सजेगा आईपीएल फाइनल का ताज हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
यह भी पढ़ें :-

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post