बैन होने के बाद Tiktok विडियो डाउनलोड कैसे करें।

अपनी Tiktok Videos को वापस कैसे पाएं 

दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं इंडिया में टिकटॉक पूरी तरह से बैन हो चुका है सरकार ने गूगल प्ले स्टोर से Tiktok को हटवा दिया है प्ले स्टोर से टिक टॉक को हटाने के बाद। सरकार ने Tiktok Server को ही ब्लॉक कर दिया। जिससे जिनके फोन में टिकटाक पहले से इंस्टॉल था उनका Tiktok भी काम करना बंद कर दिया है। तो ऐसे में कई लोग हैं जो अपने Tiktok Videos को वापस पाना चाहते हैं।

कई सारे लोग हैं जो पछता रहे हैं कि उन्होंने अपने टिकटाक वीडियो को इंडिया में टिकटाक के बैन होने से पहले ही डाउनलोड क्यों नहीं कर लिया। अब उनके पास अपने टिकटॉक विडियो वापस पाने का कोई रास्ता नहीं बचा है। क्योंकि Tiktok पूरी तरह से इंडिया में बैन हो गया है और यह ऐप प्ले स्टोर पर अब दिखता भी नहीं है। तो दोस्तों अगर आप भी उनमें से एक है जो पछता रहे हैं कि उन्होंने अपने Tiktok Videos Download क्यों नहीं किए  और आप भी अपनी टिकटाॅक विडियोस को वापस पाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें। इस आर्टिकल में मैंने आपको दो तरीके बताए है जिससे आप अपने टिकटाॅक विडियो को वापस पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-

Tiktok Videos को वापस पाने का पहला तरीका

सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर से Changa App Install है। लिंक नीचे दिया है आप यहां से भी इंस्टॉल कर सकते हैं। इंस्टॉल करने के बाद Google या Facebook id से अपना अकाउंट बनाएं। अकाउंट बनाने के बाद आप से अपने Tiktok अकाउंट को लिंक करने के लिए पूछा जाता है आप लिंक करें पर क्लिक कर दें।
Tiktok-Videos-Download
अब आप अपना Tiktok I'd / Username डाल कर सबमिट पर किल्क कर दे। Changa App Install
Tiktok Videos-wapas-kaise
अगर आप के 500k से ज्यादा Followers Tiktok होंगे तो एक पेज ओपन होगा। उन सब टिक का निशान लगा दे उस के बाद आप को Verify करना होगा कि ये आप का ही अकाउंट है। इसके फार्म टाइप का पेज ओपन होगा। इस पर जो जानकारी मांगी गई है। वह सब यहां भर दे। भरने के बाद सबमिट पर किल्क कर दे। नीचे इमेज को देखें।
Tiktok-video-download
आप के अकाउंट का वेरिफिकेशन होने में दो से तीन दिन का समय लग सकता है। पर अगर आप के Tiktok पर फॉलोअर्स 500K से अधिक नहीं है तो आप के वीडियो आपको तुरंत ही मिल जाती है। आप अपने सभी विडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। Tiktok आईडी वेरीफिकेशन सिर्फ उनके लिए होता है जिनके Tiktok पर फॉलोअर्स काफी ज्यादा संख्या में होते हैं। उनका वेरीफिकेशन इसलिए किया जाता है कि कोई आदमी किसी दूसरे सेलिब्रिटी या किसी Tiktok Star की विडियो को इस ऐप के साथ ना लिंक कर ले।

Tiktok Videos Download करने का दूसरा तरीका
Tiktok-Video-download

किसी भी Browser में जा कर UrleBird लिख कर सर्च करें। Search करने पर ऊपर जैसा Screen Shot में दिखाया गया है कुछ ऐसा एक पेज खुलेगा। इस कर अपनी Tiktok I'd डालकर कर, सर्च बटन पर क्लिक करें। अब आप की सारी विडियो आप के सामने आ जायेगी। अब आप जिस भी विडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं। उस विडियो पर किल्क करे। विडियो पर किल्क करते विडियो चलने लगेगी। जब विडियो प्ले हो जायेगी तो विडियो पर नीचे की तरफ आप को Three Dot दिखाईं देगा। Three dot  पर किल्क करने पर आप को डाउनलोड का ऑप्शन मिलेंगा। डाउनलोड कर किल्क कर के आप अपनी Tiktok Videos को डाउनलोड कर सकते हैं। 
यह भी पढ़ें :-

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post